SHIVPURI NEWS- कांग्रेस नारी सम्मान योजना के 30 मई से डोर टू डोर जाकर भराये जायेगे फार्म

NEWS ROOM
शिवपुरी।
जिले में कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं, पूर्व सीएम कमलनाथ की चुनावी घोषणा के तहत नारी सम्मान योजना के फार्म भरने के लिए शिवपुरी कांग्रेस के द्वारा भी अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें लोगों के फार्म भरने के लिए कांग्रेस कार्यालय गांधी आश्रम पर भरे जा रहे हैं। 

कांग्रेस पार्टी के द्वारा चलाये जा रहे नारी सम्मान योजनाओं को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारी लगातार लोगों तक पहुंचकर नारी सम्मान योजना के तहत उनके लाभ भी गिना रहे हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ की घोषणा के अनुसार कांग्रेस की सरकार बनने पर 1500 रुपये महिने प्रत्येक महिला के खाते में डाले जायेंगे। साथ ही घरेलू गैस सिलेंडर 500 रुपये में दिया जायेगा। इसी दौरान शिवपुरी में लगभग तीन हजार महिलाओं के फार्म भराये जा चुके है। वहीं कांग्रेस की पदाधिकारी शिवानी राठौर ने बताया कि नारी सम्मान योजना 9 मई से शुरू हुई है।

इसको लेकर हम लोगों से संपर्क कर नारी सम्मान योजना के फार्म भराये जा रहे हैं साथ ही बताया कि 30 मई से वार्डों में पहुंच कर कैम्प लगाकर लोगों को इस योजना की जानकारी देंगे। और फार्म भराये जायेगे। और डोर टू डोर पहुंचकर इस योजना से होने वाले लाभ की जानकारी भी लोगों तक पहुंचायेगें।
G-W2F7VGPV5M