SHIVPURI NEWS- बंदूक की दम पर उठा ले गये बेटे को, पिता ने लगाई एसपी से गुहार, वीडियो वायरल

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां आज एक पिता पुलिस अधीक्षक के पास फरियाद लेकर पहुंचा। आवेदक ने आवेदन देते हुए बताया कि मेरे बेटे को हथियार के दम पर फूफा ससुर का बेटा उठा ले गया। इसके साथ मारपीट की, ओर गाड़ी में पटक कर अपने साथ ले गया अभी तक मेरे बेटे की कोई सूचना नहीं मिल पा रही हैं। पुलिस अधीक्षक महोदय जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ मेरे बेटे को उन लोगों से छुड़ाया जाये।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम कारौठा के हरिनिवास यादव पुत्र अंतर सिंह यादव ने बताया कि मैं अपने बेटे की तलाश में बहुत ज्यादा परेशान हुं, पुलिस दवारा मेरी कोई मदद नहीं की जा रही हैं मेरे पुत्र किशन उर्फ कृष्णा को 11 मई को शाम करीब 4 बजे मां काली बीजा सेन होटल पर अशोक यादव, अमित यादव, निवासी घास मंडी मोहल्ला, वड़ा घूरा ग्वालियर के द्वारा कार से आये उनके साथ आरोपी आकाश पुत्र बलवीर उर्फ बल्लू यादव निवासी ग्राम कारौठा भी था एवं 6 अन्य अज्ञात व्यक्ति साथ में थे मेरे बेटे के साथ मारपीट कर एवं फायरिंग कर हथियारों के दम पर कार में बैठालकर जबरन ले गये।इस घटना की वीडियो भी मेरे पास है।

वहीं पीड़ित ने बताया कि उक्त घटना का वीडियो फुटेज उसके पास मौजूद है,जिसको लेकर वह थाने पहुंचा। परंतु अपराधियों के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मामला पंजीबद्ध ना करते हुए साधारण और जमानती धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए पीड़ित ने अपने बेटे के साथ कोई बड़ी अनहोनी होने की आशंका जताई है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर मेरे बेटे को मुक्त किया जाये।
G-W2F7VGPV5M