SHIVPURI NEWS- ग्वालियर - इटावा मेमू ट्रेन को गुना तक चलाए जाने की मांग,सुबह 8 बजे से शाम नही है कोई ट्रेन

NEWS ROOM
शिवपुरी।
एक ओर जहां रेल विभाग के द्वारा ग्वालियर-इटावा मेमू ट्रेन को हरी झण्डी दिखाकर इसे नियमित रूप से प्रारंभ कर दिया गया है तो वहीं ग्वालियर में करीब 4 घंटे से अधिक समय तक खड़ी रहने वाली इस मेमू ट्रेन को ग्वालियर से शिवपुरी से होते हुए गुना तक चलाए जाने की मांग उठने लगी है।

इसी क्रम में सपाक्स पार्टी के जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह सोलंकी व जिला संयोजक महेन्द्र कुमार दुबे, उपाध्यक्ष हरिशंकर दुबे, कोषाध्यक्ष सूरज जैन ने संयुक्त रूप से कलेक्टर के माध्यम से रेल मंत्री के नाम सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि रेल विभाग द्वारा दिनांक 7 मई से ट्रेन क्रं.01891 एवं 01892 को ग्वालियर से इटावा के बीच मेमू प्रारंभ की गई है, उक्त ट्रेन दिन के 11:30 बजे से सायं 5:30 बजे तक अनावश्यक रूप से ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर खड़ी रहेगी।

चूंकि वर्तमान में गुना से ग्वालियर के बीच दिन में सुबह 8 बजे से सायं 6 बजे तक कोई रेल इस ट्रैक पर नहीं है। इस मांग को लेकर सपाक्स पार्टी के द्वारा काफी समय से मांग की जा रही थी अब जब चूंकि ट्रेन ग्वालियर-इटावा प्रारंभ हो चुकी है ऐसे में इस मेमू ट्रेन को वाया शिवपुरी होते हुए गुना तक तक चलाया जाए तो काफी हद तक यात्रियों को इस सुविधा का लाभ मिल सकेगा।
G-W2F7VGPV5M