SHIVPURI NEWS- सिपाही मुकेश गौरा ने मारी 56 इंच ऊंची कूद प्रथम स्थान, 50 बच्चों को दिया जा रहा था प्रशिक्षण

NEWS ROOM
शिवपुरी।
भारत तिब्बत सीमा पुलिस के प्रशिक्षण संस्थान, आरटीसी करेरा, में डीआईजी सुरिंदर खत्री के मार्गदर्शन में प्रशिक्षणार्थियों के लिए इंटर प्लाटून स्तरीय ऊंची कूद प्रतियोगिता का फाइनल आज आयोजित किया गया। इस प्रतियोगिता में 12 प्लाटूनों के 275 प्रशिक्षणार्थियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में बैच नंबर 2 प्लाटून नंबर 2 के सिपाही रिक्रूट मुकेश मौरा ने 4 फीट 8 इंच की ऊंची कूद लगाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इसी प्लाटून के सिपाही रिक्रूट गौरव ने द्वितीय प्रयास में 4 फीट 8 इंच ऊंची कूद लगाकर द्वितीय स्थान प्राप्त किया तथा सिपाही रिक्रूट निकेश सिंह 4 फीट 6 इंच फीट ऊंची कूद लगाकर तृतीय स्थान पर रहे।

द्वितीय कमान शशांक गुणवंत, द्वारा इस प्रतिस्पर्धा में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रशिक्षणार्थियों को मेडल से नवाजा गया तथा प्रथम स्थान पर रहे सिपाही रिक्रूट मुकेश मौरा को ट्रॉफी प्रदान की गई। इस अवसर पर संस्थान के सभी अधिकारी, प्रशिक्षक स्टॉफ एवं प्रशिक्षणार्थी उपस्थित थे।

इस अवसर पर डीआईजी सुरिंदर खत्री ने सूचित किया कि संस्थान द्वारा स्थानीय 50 बच्चों को भी ऊंची कूद के लिए पिछले एक माह से निशुल्क प्रशिक्षण दिया जा रहा है जिस में की बच्चों द्वारा अत्याधिक रुचि दिखाई जा रही है।
G-W2F7VGPV5M