SHIVPURI NEWS- हरिजन बस्ती में पानी को तरसे लोग, 1 किमी दूर जाना पड़ता है पानी के लिए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय से आ रही है जहां पर कुछ महिलाएं पानी की समस्या लेकर कलेक्टर महोदय के पास पहुंची महिलाओं ने बताया कि 7 महीने पहले नल कनेक्शन के लिए पाइप लाइन बिछाई थी, लेकिन आज तक पानी नहीं आ पाया,इसलिए तत्काल कार्यवाही की जाये और बंजारा बस्ती में लगे हुए ट्यूबवेल से तत्काल कनेक्शन दिलवायें जाकर पानी की व्यवस्था करवाई जाये।

जानकारी के अनुसार हरिजन बस्ती ग्राम करई डाडा शिवपुरी ने बताया कि हरिजन बस्ती में आज से 7 माह पूर्व पी.एच.ई.विभाग शिवपुरी द्वारा नल कनेक्शन हेतु पाईप लाइन गाड़ दी गई हैं लेकिन आज तक कोई कनेक्शन नहीं हुये हैं। जिससे हम सभी बस्ती वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। इसलिए हम सभी महिलाएं ग्राम करई डाडा हरिजन बस्ती में बंजारा बस्ती 500 मीटर दूरी पर लगे हुए ट्यूबवेल से नल कनेक्शन दिलवाया जाए, क्योंकि हम बस्ती वाले लोग लगभग 50 से अधिक कनेक्शन लेने के इच्छुक हैं इसलिए तत्काल कार्यवाही की नल कनेक्शन दिलवाये जाए जिससे की पानी की समस्या ना हो।

महिलाऐं लाती हैं 1 कि.मी. दूर से पानी

महिलाओं ने बताया कि हमें पानी भरने के लिए 1 किलो मीटर दूर जाना पड़ता हैं,इससे हम बहुत परेशान हैं। पाइप लाइन डालने के बाद भी अभी तक कनेक्शन नहीं हुए। हम सभी महिलाओं को इतनी भरी गर्मी में इतनी दूर से पानी भरकर लाना पड़ता हैं। इसलिए निवेदन हैं कि तत्काल कार्यवाही की जाये, जिससे हम गरीब हरिजन बस्ती के लोगों को पानी की समस्या का ऐसे ही सामना ना करना पड़े।
G-W2F7VGPV5M