SHIVPURI NEWS- चलते कंटेनर पर चढे चोर,186 बैग गायब हो गए ड्राइवर को पता नही चला

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर कोलारस के बदरवास थाना के पास चलते हुए कंटेनर से करीब 90 हजार का सामान चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि चोर हाईवे पर चलते कंटेनर ट्रक से कोरियर के कई बैग चुरा कर ले गए। चोरी करते समय ड्राइवर को पता नही लग सका ट्रक से चोरी हो चुकी है। पता चलने पर ट्रक ड्रायवर ने चोरी कि शिकायत बदरवास थाने में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार इकबाल खान पुत्र नसीर खान उम्र 36 साल निवासी भोपाल एक्सप्रेस बीज ऑनलाइन पार्सल कंपनी के पार्सल भरकर 9 मई को भोपाल से शाम ग्वालियर मिनी कंटेनर कंटेनर क्रमांक एमपी 04 जीबी 6479 से जा रहा था कंटेनर में करीब 186 पार्सल रखे हुए थे। इकबाल खान ने बताया उसने रात करीब 11:30 बजे बदरवास थाना क्षेत्र के खजूरी हाईवे रोड एक ढाबे पर चाय पीने के लिए ट्रक खड़ा किया था। तब कंटेनर के गेट का ताला लगा हुआ था। इसके बाद होटल से कंटेनर चलाकर पूरनखेडी टोल टैक्स कोलारस पहुंचा तो देखा कंटेनर के पीछे का ताला टूटा हुआ था। अंदर चेक किया तो कंटेनर में रखे बैग की संख्या कम दिख रही थी। चोरों ने चलते कंटेनर से महज 20 किलोमीटर की दूरी के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था।

इसके बाद मैंने ग्वालियर जाकर पार्सल के बैग गिनाए जहां 186 बैग में से 22 बैग नहीं मिले। जिन्हें खजूरी हाईवे रोड से पूरनखेडी टोल टैक्स के बीच हाईवे रोड पर चलते कंटेनर का लॉक तोडकर चुरा लिया गया। उन पार्सल के पैकेटों की कीमत लगभग 95 हजार रुपए के लगभग है। चोरी पार्सलों के दस्तावेजों के साथ शिकायत दर्ज कराई गई है। बदरवास थाना पुलिस ने चलते कंटेनर से चोरी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M