SHIVPURI NEWS- तहसील के पीछे बने तालाब में 13 साल के बच्चे की बनी जल समाधि,नहाने गया था

NEWS ROOM
खनियाधाना
। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना कस्बे से मिल रही है कि कस्बे में रहने वाले 13 साल के बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। सूचना के बाद मौके पहुंची खनियाधाना थाना पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना कस्बे के वार्ड क्रमांक एक का रहने वाला 13 साल का आदित्य जोशी पुत्र अजय जोशी आज दोपहर तीन से चार बजे के बीच अपने कुछ साथियों के साथ खनियाधाना तहसील के पीछे बने एक तालाब में नहाने गया हुआ था। इस दौरान वह उस तालाब में डूब गया। आदित्य के साथ नहा रहे अन्य बच्चों ने इसकी सूचना परिवार को दी थी।

आदित्य जोशी के ताऊ राज कुमार जोशी ने बताया कि सूचना के बाद हम सभी तहसील के पीछे बने तालाब पर पहुंचे थे जहां हमें आदित्य जोशी के कपड़े मिले थे लेकिन आदित्य का कोई सुराग नहीं लग सका था। मौके पर मौजूद लोगों को तालाब में उतारकर आदित्य की तलाश कराई गई थी। इसी दौरान आदित्य का शव तालाब के भीतर मिट्टी में फंसा हुआ मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची खनियाधाना थाना पुलिस ने 13 साल के आदित्य की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M