SHIVPURI NEWS- शिवपुरी और करैरा में ड्रग सप्लाई करने वाले तस्कर पुलिस ने किए गिरफ्तार, लाखों का माल जब्त

NEWS ROOM
शिवपुरी।
आज शिवपुरी जिले की बदरवास पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। आज बदरवास पुलिस ने बडी कार्यवाही को अंजाम देते हुए 82 ग्राम स्मैक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उक्त आरोपी स्मैक को शिवपुरी और करैरा में खफाने की फिराक में थे। इस मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। जहां पुलिस अब दोनों आरोपियों का पीआर मांग रही है जिसके चलते इन आरोपियों के तार कहा जुडे है यह पता लगाया जा सके।

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक रघुवश सिंह भदौरिया द्वारा अवैध मादक पदार्थ रखने व विक्रय करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया है। जिसमें जीरो टॉलरेंस अपनाने के निर्देश दिये गये उक्त आदेश के पालन में अति. पुलिस अधीक्षक जिला शिवपुरी प्रवीण कुमार भूरिया के निर्देशन में एस डी ओ पी कोलारस विजय यादव के मार्गदर्शन में कल शाम थाना प्रभारी बदरवास सुरेश शर्मा को मुखविर सूचना प्राप्त हुई की सोवरन सिंह पुत्र देवीसिंह रावत एवं धर्मेन्द्र कुशवाह पुर प्रीतम सिंह कुशवाह निवासी गण अमरोल थाना चिनौर जिला ग्वालियर के अवैध रूप से मादक पदार्थ स्मैक लेकर अपनी बिना नम्बर की अपाचे मोटर साईकिल से गुना तरफ से अपने गांव चिनौर तरफ निकलने वाले है।

उक्त सूचना की तस्दीक हेतु ईश्वरी रेल्वे पुल के पास फोरलाईन अंगरा मुंबई रोड पर उक्त व्यक्तियों के आने का इन्तार किया कि गुना तरफ से दो व्यक्ति बिना नम्बर अपाचे मोटरसाइकिल लाल काले रंग से आते दिखे जिन्हें घेरकर रोका नाम पता पुछा तो मोटरसाइकिल चलाने वाले ने सोबरन रावत पुत्र देवीसिंह रावत उम्र 31 साल पीछे बैठने वाले व्यक्ति ने अपना नाम धर्मेन्द्र कुशवाह पुत्र पीतसिंह कुशवाह उम्र 27 साल निवासीगण अगरोल थाना चितौर जिला ग्वालियर का होना बताया उसकी जमा तलाशी ली तो सोवरन के कब्जे से 82 ग्राम स्मैक बरामद हुई पुछताछ की तो दोनों व्यक्तियों ने बताया कि गुना तरफ से स्मैक खरीद कर लाते हैं तथा करीब 02 वर्ष से स्मैक का धंधा कर रहे है। पकडी गई स्मैक की किमत लाखो रूपए में बताई जा रही है।

यह दोनों आरोपी चिनौर ग्वालियर क्षेत्र में व शिवपुरी तथा करैरा क्षेत्र में सप्लाई करते है आरोपी गणों के विरुद्ध थाना बदरवास पर अपराध क्रमांक 124/23 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट का कामय कर विवेचना में लिया गया है आरोपी सोबरन रावत पूर्व में भी जिला शिवपुरी के थाना फिजिकल एवं करैरा में एसडीपीस एक्ट गिरफ्तार हुआ है आरोपी गणों से अन्य सप्लारी के संबंध में पूछताछ की जा रही है। पुलिस अब आरोपियों का पीआर ले रही है। जिसके चलते इनके साथियों के बारे में और जानकारी मिल सके।
G-W2F7VGPV5M