SHIVPURI NEWS- झांसी की बस में पुलिस ने बरामद किया अपहत देवरी से अपहृत हुई नाबालिग को, UP का था युवक

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा मे आने वाले गांव देवरी गांव से अपहृत हुई 16 साल की नाबालिग को पुलिस ने बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने अपहरण करने वाले युवक और अपहृत नाबालिग को चलती बस से पकड़ा है। पुलिस ने नाबालिग को परिजनों को सुपुर्द करते हुए आरोपी के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

खनियाधाना थाना प्रभारी धनेद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि 14 अप्रैल को ग्राम देवरी के रहने वाले फरियादी ने अपनी 16 साल की बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी साथ ही बताया था कि उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला युवक उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया है। आगरा का रहने वाला युवक कुछ माह से गांव में अपने एक रिश्तेदार के यहां रह रहा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज करते पुलिस तलाश में जुटी हुई थी। इस मामले में साइबर टीम को भी अलर्ट किया गया था। साइबर सैल शिवपुरी की मदद से नाबालिग के झांसी होने की सूचना मिली थी। एक टीम बनाकर झांसी के लिए रवाना किया गया था जहां नाबालिग को चलती बस में से बरामद कर लिया है साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
G-W2F7VGPV5M