SHIVPURI NEWS- 2 सगी बहनों की शादी,पिता का साया नहीं,सिद्धिविनायक समिति देवदूत बनकर पहुँची

NEWS ROOM
पोहरी।
सिद्धि विनायक सेवा समिति द्वारा 9 वर्षों से लगातार सर्वजातीय सामूहिक विवाह सम्मलेन का आयोजन कराती है। जहां इस वर्ष भी समिति द्वारा 11 मार्च को 21 जोड़ो का सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन कराया गया। जिसमें कारणवश एक जोड़ा उपस्थित नहीं हो पाया जिसकी आवश्यक सामग्री रखी हुई थी। समिति के सदस्यों के द्वारा निर्णय लिया गया कि आगामी शादी समारोह में किसी गरीब कन्या की शादी में उपहार स्वरूप समान भेंट किया जाएगा।

जहा समिति के सदस्यों को जानकारी मिली कि छर्च क्षेत्र के चांदपुर गांव में कुशवाह समाज की 2 बेटियों की शादी है और इन बेटियों के सिर से उनके पिता का 6 बर्ष हार्ट अटैक से साया उठ गया। जहा समिति के सदस्यों ने शेष बची सामाग्री को चांदपुर गाव लेकर पहुंचे और बेटियों की माँ रामाबाई एवं चाचा मंगल सिंह को भेंट की।

जहा आगामी 22 अप्रैल को दोनों बेटियों की शादी होनी है जिसमें सभी सदस्य सम्मिलित होंगे। बही समिति के सदस्यों द्वारा 11 हजार रुपये नगदी दिए। इस मौके महेश शर्मा,गिर्राज राठी,गिर्राज गुप्ता,ईश्वरलाल रावत,श्रवण कुमार कुशवाह,गिर्राज सिंघल,धर्मेंद्र सिंह,जगदीश गुप्ता,किशन,राम गोयल,मोहनलाल कुशवाह,पप्पू सोनी मौजूद रहे।

समिति के सदस्य लेकर पहुँचे समान,परिजन व ग्रामवासी हुए भावुक

छर्च क्षेत्र के चांदपुर गांव में निर्धन परिवार के पास सिद्धि विनायक सेवा समिति रविवार को पहुँची जहाँ समिति के सदस्यों द्वारा परिवारजनों को अलमारी,पलंग,पंखा,51 बर्तन, कपड़े,सोने-चांदी के आभूषण,गैस-चूल्हा,सहित घर गृहस्थी का सामान उपहार स्वरूप भेंट किया। जहा समान को देख परिवारजन एवं ग्रामीण जन भावुक हो उठे।
G-W2F7VGPV5M