SHIVPURI NEWS- 12 साल की नाबालिग बलात्कार- प्रेग्नेंट हुई पीड़िता, पीरियड हुए मिस तब मां के पूछने पर पता चला गैंगरेप हुआ है

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले श्योपुरा से मिल रही है कि श्योपुरा गांव में रहने वाली 12 साल 3 माह के चार माह से पीरियड मिस हुए और उसका पेट निकला हुआ मां ने देखा तो नाबालिग से पूछताछ की जब मां को जानकारी मिली की बेटी का बलात्कार हुआ है। इस मामले में सबसे खास बात यह है कि बलात्कार करने के बाद युवक ने अपने दोस्त को बता दिया। दोस्त ने भी नाबालिग के साथ डरा धमकाकर उसका बलात्कार किया। पीडिता ने बताया कि 27 दिसंबर 2020 को उसके साथ पहली बार बलात्कार किया गया था।

करैरा थाना सीमा में आने वाले श्योपुरा गांव में निवास करने वाली नाबालिग के मां ने पुलिस को बताया कि 10 दिसंबर को मेरे भाई की मौत हो गई थी,इस कारण में और मेरे पति दाग में गए थे। गांव की रिश्तेदारी में आया युवक गजेंद्र परिहार घर आया बेटी अकेली थी उससे बोला की तुम्हारे मम्मी पापा आ गए है वह तुम्है नर्सरी पर बुला रहे है बेटी नर्सरी ले गया वहां उसके साथ बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी दी अगर किसी से कहा तो जान से मार देगें।

3 दिन बाद हैंडपंप पर पानी भरने गई तो युवक के दोस्त ने ब्लैकमेल किया

घटना के 3 दिन बाद पीड़िता हैंडपंप पर पानी भरने गई तो गजेंद्र परिहार का दोस्त अज्जू परिहार मिल गया,वह बेटी से बोला कि नर्सरी वाली बात मुझे पता है उसने पीडिता को बदनाम करने की धमकी देकर बलात्कार किया। पीडिता ने बताया कि गजेन्द्र कभी भी धमकी देकर कमरे पर ले जाता और बलात्कार कर देता। अज्जू भी बदनामी की धमकी देकर लगातार बलात्कार करता रहा।

मां ने देखा बेटी का पेट निकल रहा है-जब पता चला बलात्कार हुआ

बताया जा रहा है कि 15 मार्च के दिन मां ने जब बेटी का पेट निकला देखा तो उससे पूछा कि मेरे पीरियड कब से नहीं आ रहे है,बेटी ने बताया कि चार माह से नही आए है। जब माँ ने उससे पूछा तो बेटी ने सारी बात बताई। पीडिता अपनी मां के साथ करैरा थाना पहुंची सारी बात पुलिस को बताई इस करैरा पुलिस ने आरोपी गजेन्द्र परिहार और अज्जू परिहार के खिलाफ भादवि की धारा 363, 366,376D, 506 5/6 पोक्सो एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया। वहीं पीड़िता का इलाज जिला अस्पताल मे किया जा रहा है।
G-W2F7VGPV5M