Pohri News- जमीनी विवाद में युवक को मारी गोली, युवक ही हालत गंभीर- ग्वालियर रैफर

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के गोवर्धन थाना सीमा में आने वाले गांव बूढदा में जमीनी विवाद को लेकर एक युवक में गोली मारने की खबर मिल रही है। इस गोली कांड मे युवक गंभीर घायल हो गया है उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया है,जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार कपिल पुत्र घनश्याम धाकड उम्र 26 साल निवासी बूढदा ने पुलिस को बताया है कि बीती रात्रि लगभग 11 बजे वह अपनी दुकान के बाहर शोच के लिए निकला था। तभी जमींन के पुराने विवाद को लेकर आरोपी बंटी धाकड उर्फ प्रदीप धाकड अपने 4 साथियों के साथ आया और उसने युवक को घेरकर उसमें कट्टे से गोली मार दी। उसके बाद आरोपीयों ने युवक पर लाठियों से जानलेवा हमला बोल दिया। इस हादसे में कपिल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है।

गोली युवक के दाहिने तरफ सीने में लगी है। जिससे युवक मरणासन्न हालत में है। इस मामले को लेकर गांव में विबाद के हालात निर्मित हो गए है। जिसे लेकर पुलिस ने गांव को छावनी बना दिया है। साथ ही इस मामले में आरोपी बंटी धाकड और उसके साथियों के खिलाफ धारा 307,147,148, भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M