सुनैना को MARUTI CELERIO कार ने उड़ाया, मौके पर मौत- नही पहुंची डायल 100, परिजन आटो से ले गए- Karera News

NEWS ROOM
करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में आने वाली ग्राम पंचायत अमोला क्रेशर से आ रही है। कि नरवर अमोला सडक को क्रॉस करते समय 6 साल की सुनैना को तेज रफ्तार कार ने उडा दिया। इस घटना में सुनैना की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक भाग गया,लेकिन जाते जाते अपना सबूत छोड गया। बताया जा रहा है कि सुनैना ओर कार की टक्कर में कार की नंबर प्लेट टूट गई और घटना स्थल पर ही पडी मिली है।

जानकारी के अनुसार नरवर अमोला मार्ग पर स्थित अमोला क्रेशर पंचायत की आदिवासी बस्ती में निवास करने वाली सुनैना उम्र 6 साल पुत्री कलुआ आदिवासी खेत से अपने बस्ती में जा रही थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम 7 बजे सुनैना ने अपनी बस्ती में जाने के लिए रोड क्रॉस किया तो नरवर की ओर से फोरलेन की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार ने सुनैना मे जोर दार टक्कर मार दी।

कार की टक्कर इतनी तेज थी कि सुनैना कई मीटर दूर पर मिली,इस हादसे में सुनैना की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया,लेकिन सुनैना और कार की टक्कर के कारण कार की नंबर प्लेट एम पी 33 सी 9695 मौके पर गिर गई।

हादसे के बाद डायल 100 को कॉल किया गया,लेकिन वह सुबह तक पहुंची,ग्रामीण सुनैना की लाश को रात भर घर में रखे रहे। सुबह आटो से सुनैना के परिजन सुनैना की बॉडी को लेकर अमोला थाने पहुंचे,जहां कागजी कार्रवाई कर लाश को पीएम हाउस पहुचाया गया। इस मामले में परिजन और पुलिस की लापरवाही उजागर होती है कि अगर समय पर डायल 100 पहुंच जाती तो सुनैना का तत्काल डॉक्टर उसकी जांच कर लेते। परिजनो के अनुसार सुनैना की मौके पर मौत हो गई,शायद उसकी सांसे चल रही हो।

जब डायल 100 नही पहुंची तो परिजनो को अपने साधन से अस्पताल लेकर जाना था—क्यो कि मौत डॉक्टर ही क्लीयर करता। लेकिन इस मामले में ऐसा नही हुआ सूचना के बाद पुलिस नही पहुंची और परिजनो ने सुनैना की मौत स्वयं ने क्लीयर कर ली। मौके पर मिली नंबर प्लेट के आधार पर सर्च की गई तो यह कार अमोला गांव के रहने वाले सुरजीत श्रीवास्वत पुत्र हरदास श्रीवास्तव के नाम पर रजिस्टर्ड है। यह कार ग्रे कलर मारुति सेलेरियो है
G-W2F7VGPV5M