Kolaras News- पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर लोडिंग वाहन का टायर फटा, वाहन पलटा- सेल्समैन की मौत

NEWS ROOM
कोलारस।
जिले कोलारस अनुविभाग में पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर एक पिकअप पलट जाने से एक युवक की मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि युवक बीडी कंपनी में सेल्समैन की नौकरी करता था और बीडी की बोरियों की सेल कर वापस लौट रहा था। इस घटना में ड्राइवर को मामूली चोटे आई है।

जानकारी के अनुसार रात करीब 10 बजे मक्सी से ग्वालियर की ओर जा रहा पिकअप लोडिंग वाहन पूरनखेड़ी टोलप्लाजा के पास फोरलेन हाईवे पर बेकाबू हो कर पलट गया। बताया गया है कि यह हादसा लोडिंग वाहन टायर फटने से हुआ है। इसके बाद वाहन सड़क के बीच बने डिवाइडर को फांदते हुए हाईवे की दूसरी पट्टी पर जाकर पलट गया।

लोडिंग वाहन में सवार दोनों घायलों को तत्काल एम्बुलेंस की मदद से शिवपुरी के जिला अस्पताल रैफर किया गया था। जिला अस्पताल पहुंचने के बाद उपचार के दौरान जीतू यादव पुत्र मुंशी यादव उम्र 40 वर्ष निवासी ग्वालियर ने दम तोड़ दिया। जीतू ग्वालियर की किसी बीड़ी कंपनी की एजेंसी में सेल्समैन का काम करता है।

इस हादसे में लोडिंग वाहन का ड्राइवर संजय यादव पुत्र मुरारी यादव उम्र 35 वर्ष निवासी ग्वालियर को मामूली चोटें आईं हैं। ड्राइवर संजय यादव ने बताया कि जीतू यादव रिश्ते में उसका भाई लगता है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M