विधवा महिला से संबंध बनाने का प्रेशर- नहीं बनाए तो घर के आगे सुसाइड करने की धमकी: SP से शिकायत- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी के एसपी ऑफिस से आ रही हैं कि एक विधवा महिला ने एसपी शिवपुरी को एक आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार महिला के पति की मौत चार पूर्व हो चुकी है। पति की मौत के बाद गांव में रहने वाला एक युवक उस पर संबंध बनाने का प्रेशर बना रहा है। मैंने उससे मना किया तो मुझे धमकी दी है मुझे 50 हजार रुपए दो नहीं तो मैं तेरे घर के आगे आत्महत्या कर लूंगा।

लेके पुलिस अधीक्षक के पास पहुंच। महिला ने बताया कि मेरे पति को मरे चार साल हो गये, जिसके बाद मुझे गांव का ही एक युवक परेशान कर रहा हैं कहता है कि तू मेरे साथ संबंध बना और मेरे साथ ही रहने लग। उसके बाद मैंने साथ रहने से मना किया तो कहने लगा तू मुझे 50 हजार रुपये दे, नहीं तो मैं तेरे घर के आगे अपनी जान दे दूंगा। युवक से परेशान महिला ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाया।

जानकारी के अनुसार सुभाष थाना क्षेत्र के ग्राम करईबारा ने बताया कि मेरे पति की मृत्यु चार साल पहले ही हो गई थी मेरे यहां चार बच्चे हैं, उसके बाद ग्राम बिलोखो कुम्हेर सिंह गुर्जर द्वारा आए दिन शराब पीकर मुझे परेशान किया जाने लगे। महिला ने बताया कि कुम्हेर मुझसे कहता है कि मेरे साथ संबंध बना नहीं तो मैं तेरे घर के आगे आकर अपनी जान दे दूंगा। और मुझसे कहता है कि मुझे 50 हजार रुपये चाहिए मैं मना करती हूं, तो मुझे गंदी गंदी गालियां देने लगता हैं।

मैं पंजाब सिंह गुर्जर के यहां खेती कर अपना व अपने परिवार का गुजारा कर रही हूं, पीड़िता ने बताया कि मैं कहीं जाती हूं, तो मुझे रास्ते में घेर लेता हैं और थाने पर रिपोर्ट करने नहीं जाने देता और काफी परेशान करता है। मुझसे कहता हैं, कि तुझे मैं झूठे केस में फसवाकर जेल भिजवा दूंगा और जान से मारने की धमकी देता हैं, जिसके चलते मैं आज पुलिस अधीक्षक के पास अपनी परेशानी लेकर आई हूं।
G-W2F7VGPV5M