पत्रकार जयपाल जाट पर हुए जानलेवा हमले को लेकर पत्रकारों ने SP को सौंपा ज्ञापन- Shivpuri News,

NEWS ROOM
शिवपुरी।
बीते रोज कोलारस में पत्रकार जयपाल जाट पर हुए जानलेवा हमले को लेकर आज शिवपुरी के पत्रकारों ने एकजुट होकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है। इस ज्ञापन में पत्रकारों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और इन आदतन आरोपियों पर गंभीर से गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करने की मांग की। विदित हो कि बीती रात्रि कोलारस में आरोपियों ने पुरानी रंजिश रखने वाले कुछ लोगों ने पत्रकार जयपाल जाट पर जानलेवा हमला बोल दिया था।

यह घटना तब घटी जब प्रतिदिन की भांति जयपाल जाट अपने साथी के साथ रेलवे स्टेशन रोड पर घूमने के लिए निकले थे तभी पुरानी रंजिश रखने वाले करीब आधा दर्जन लोगों ने पत्रकार जयपाल जाट पर बंदूक तलवार अन्य धारदार हत्यारों से हमला बोल दिया और घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

इस घटना के विरोध में शिवपुरी जिले के समस्त पत्रकारों ने पत्रकार जयपाल जाट पर हुए हमले की निंदा की और इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध उसे दंडात्मक कार्रवाई किए जाने को लेकर ज्ञापन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर सौंपा गया। वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद भार्गव बृजेश सिंह तोमर संजय बेचैन आदि ने इस मामले में पुलिस की त्वरित कार्यवाही को लेकर जिस तरह से धारा 307 जैसे संगीन धाराओं में आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध किया है उसके लिए पुलिस कार्यप्रणाली की प्रशंसा की वहीं दूसरी ओर इस घटना को अंजाम देने वाले फरार आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग भी ज्ञापन के माध्यम से पत्रकार साथियों ने की है।

यह ज्ञापन सौंपने वालों में पत्रकार रंजीत गुप्ता, विपिन शुक्ला मामा, प्रमोद श्रीवास्तव, दीपक अरोरा, राजू ग्वाल, रशीद खान गुड्डू, नेपाल बघेल, अजय शर्मा, लक्ष्मण गुर्जर, मणिकांत शर्मा,राजीव शर्मा बॉबी, केबी शर्मा लालू, पूनम पुरोहित, मनिका शर्मा, आरती जैन, दुर्गेश गुप्ता, जीतू रघुवंशी, विकास दंडोतिया आदि सहित अन्य पत्रकार साथी मौजूद रहे। इस घटना का विरोध कवियों ने भी किया और पत्रकार साथियों के साथ मौजूद रहकर घटना की निंदा की यहां कवि अवधेश सक्सेना, प्रदीप अवस्थी,साबिर याकूब, शामिल रहे।

इस मामले को लेकर पत्रकारों द्वारा ज्ञापन सौंपने के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने इस मामले में फरार हिस्ट्रीशीटर बदमाश मनप्रीत सरदार पुत्र जौरा उर्फ जुगराज सिंह सिख उम्र 30 साल का पता बताने पर 5 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है।
G-W2F7VGPV5M