SI का बेटा टैक्सी से बैटरी चुराते हुए पकड़ा गया, अभी नशामुक्ति केन्द्र से निकला है- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली से आ रही है। जहां पुलिस ने आज एक बैटरी चोर को रंगे हाथों एक आटो की बैटरी चुराते हुए पकड़ा है। पुलिस इस युवक को अपने साथ कोतवाली ले गई। बताया गया है कि युवक स्मैक का आदि है।

जानकारी के अनुसार आरोपी आरिफ खान पुत्र अनवर खान निवासी हाथीखाना स्मैक का आदि है और वह टैक्सी चलाता है। आज वह अपनी आटो से कोर्ट के सामने पहुंचा और वहां अपनी आटो खड़ी कर दूसरी टैक्सी की बैटरी चुराने लगा। तभी युवक को बैटरी चुराता हुआ युवक को वहां मौजूद पुलिस ने रंगे हाथों पकड लिया। युवक से जब पूछा तो युवक कुछ भी बोलने से बचने लगा। तत्काल पुलिस युवक को लेकर कोतवाली पहुंची।

बताया जा रहा है कि आरोपी आरिफ खान के पिता अनवर खान पुलिस में एसआई के पद पर पदस्थ है। उनके बेटे की आदतें खराब हो गई है। जिसके चलते वह स्मैक का आदि हो गया है। बीते कुछ दिनों से वह नशा मुक्ति केन्द्र में रखा था। जहां से निकलने के बाद वह फिर चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इनका कहना है
हां एक बैटरी चोर को हमारी पुलिस ने रंगे हाथों पकडा है,अब अभी कोई शिकायत करने नहीं आया है। कोई शिकायत करने आएगा उसके बाद उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
अमित भदौरिया नगर निरीक्षक शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M