Shivpuri News- अपनी व्यथा सुनाते सुनाते अपर कलेक्टर के सामने रोने लगी महिला, लुटेरा विभाग ने छीना चेन

NEWS ROOM
शिवपुरी।
मप्र का बिजली विभाग जिसे सरकार ने आज जनता को लूटने की खुली परमिशन दी है। मामला जनसुनवाई से आया हैं कि घरों में काम करने वाली एक महिला का बिल अभी तक 500 रुपए आता था इस माह 75 हजार का आया है। महिला ने कहा कि इसे कैसे जमा करेंगे,अब विभाग उसकी बिजली कट कर गया। यह कहते कहते महिला रोने लगी।

कलेक्ट्रेट में अपनी फरियाद लेकर आई महिला रेखा पत्नी महेश नामदेव ने बताया है कि वह शक्ति पुरम कॉलोनी खुडे पर निवास करती है। महिला ने बताया है कि उसका पति बीते 10 साल से स्वास्थ्य खराब होने के चलते बिस्तर से नहीं उठ पा रहा है। घर में दो बेटी और एक बेटे का खर्चा चलाने वह पड़ोसियों के यहां झाड़ू पोछा लगाती है।

उसका अभी तक 500 रुपए बिजली बिल आता था। परंतु इस महीने का अचानक 75 हजार रुपए आ गया और उसके बाद बिजली विभाग ने उसका बिजली कनेक्शन काट दिया। महिला ने बताया है कि जब वह इसकी शिकायत करने गई तो बिजली विभाग के कर्मचारियों ने यह कहकर महिला को भगा दिया कि सरचार्ज लगकर यह दिल हुआ है।

महिला का कहना है कि उनके बच्चों के पेपर सिर पर है और वह लाइट नहीं होने पर पढ़ नहीं पा रहे। इसका इतना सामर्थ नहीं है कि वह एक साथ इतना बिल जमा कर सके। महिला ने कलेक्टर से इस बिल को सही करने और हमेशा की तरह बिल देने की मांग की है।
G-W2F7VGPV5M