Shivpuri News- पति को छोड़ जीजा के साथ फरार हुई साली, शादी से पहले चल रहा था चक्कर

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के कलेक्ट्रेट से आ रही हैं जहां एक युवक ने कलेक्टर से गुहार लगाई, कि साहब मैं अपनी पत्नी से काफी परेशान हूं उसका उसके जीजा के साथ शादी से पहले का अफेयर हैं, मुझे इस चीज की खबर नहीं थी तो मैंने उससे विवाह कर लिया था। लेकिन अब वह अपने शिक्षक जीजा के साथ रह रही हैं और मेरे उपर झूठी एफआईआर करवा दी हैं, और अब वह मुझे व मेरे परिवार को परेशान कर रही है।

जानकारी के अनुसार रामभरोसे जाटव निवासी ग्राम जराय तह. पिछोर शिवपुरी ने बताया कि मेरी विवाह 5 साल पहले रानी जाटव के साथ हुआ था और फिर आये दिन रानी से मेरा विवाद होने लगा, तो वह पूरा सामान लेकर अपने जीजा फूलचंद पारस के यहां चली गई। फूलचंद एक शिक्षक है, वह अपने साथ ही मेरी पत्नी को रखे हैं, और मेरे खिलाफ झूठी कायमी कराकर मुझे आये दिन परेशान करता हैं, मुझे जान से मारने की धमकी भी देता हैं।

पीड़ित युवक ने बताया कि मेरी एक बूंढी मां हैं बस उसके अलावा मेरा कोई भी नहीं हैं, आरोपी मुझे बहुत परेशान करता हैं तथा गंदी गंदी गालियां देता हैं व मुझे जान से मारने की धमकी देता हैं जिससे परेशान होकर में कई बार कलेक्टर साहब के पास आया हूं, साहब मेरी मदद करें। मुझे न्याय दिलवाने की कृपा करें और उनके उपर कार्रवाई करवाने की कुपा करें आपकी बड़ी महरवानी होगी।
G-W2F7VGPV5M