Shivpuri News- सरकारी स्कूल में बच्चे कर रहे है झाड़ू पोछा, वीडियो वायरल, प्रबंधन ने दी अजीब सफाई

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक शासकीय स्कूल का है जिसमें 2 स्टूडेंट स्कूल में झाड़ू पोछा और सफाई का कर रहे है। यह वीडियो शिवपुरी शहर के शासकीय प्राथमिक विद्यालय शक्ति पुरम कॉलोनी खुडा का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल प्रबंधन सफाई पर दे रहा है कि बच्चे लंच में समान उठाकर कुछ भी काम अपने मन से करने लगते है।

जब इस संबंध में शासकीय प्राथमिक विद्यालय खुड़ा के प्रभारी प्रधानाध्यापक राजू गर्ग से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी मामला नहीं है। यह सब गलत है,बच्चे लंच में अपनी मर्जी से कुछ भी उठा कर काम करने लगते हैं यह कार्य हमारे द्वारा नहीं कराया जाता है। बच्चे स्वेच्छा से ही कार्य करते हैं.

मास्टर साहब ने कहा झूठा है वीडियो

जिस वीडियो में आप बच्चों को कक्षा के अंदर झाड़ू-पोछा लगाते देख रहे हैं, उस वीडियो को प्रभारी प्रधानाध्यापक राजू गर्ग झूठा बता रहे हैं। यहां ये वीडियो 15 सेकंड का ही दिखाया गया है, लेकिन हकीकत में यह वीडियो काफी लंबा है, इसमें साफ दिख रहा है कि कैसे बच्चे हाथों में झाड़ू और पोंछा लिए सफाई में जुटे हुए हैं। इतना सब कुछ होने के बाद भी शिक्षकों की नजर बच्चों पर नहीं पड़ी, यह तो आश्चर्य है।
G-W2F7VGPV5M