Shivpuri News- विवाहिता का कुंए पर सामूहिक बलात्कार का प्रयास, करैरा थाने ने नही सुनी, पीड़िता SSP के पास

NEWS ROOM
शिवपुरी।
एसपी ऑफिस शिवपुरी में आज करैरा थाना की सीमा में आने वाले एक गांव में निवास करने वाली विवाहिता ने एसपी शिवपुरी को एक आवेदन सौंपा है। इस आवेदन में पीडिता ने कहा कि मेरे बलात्कार का प्रयास किया,जब थाने मे आवेदन दिया तो अब आरोपी मेरे उपर राजीनामे का दबाव बना रहे है। आरोपी मेरे और मेरे परिवार के साथ कोई भी अप्रिय घटना कर सकते है।

करैरा थाना सीमा में आने वाले गांव छिरारी में रहने वाली विवाहिता ने बताया कि 11 फरवरी की रात में फसल की रखवाली के लिए कुंए पर सो रही थी,मेरे पति अपने जीजाजी के यहां गए थे आधी रात गांव के रहने वाले मुलायम सिंह रावत, नवल सिंह पुत्र गुलाब सिंह रावत, लखन सिंह रावत आए और मेरे साथ छेडछाड कर दी,मेरे साथ बलात्कार करने का प्रयास किया।

मै चिल्लाने लगी तो पास में सो रहे मेरे परिवार के अन्य लोग जाग गए इस कारण तीनो आरोपी भाग गए। जाते जाते वह मेरे का धमकी दे गए इस बार तो तू बच गई आगे नही बचेगी। इस घटना की रिपोर्ट करेरा थाने में करने गई तो करैरा थाने के पुलिसकर्मियों ने सादे कागज पर मेरा आवेदन ले लिया। जब आरोपियों को इस आवेदन की जानकारी मिल गई तो वह अब राजीनामा के लिए दबाव बना रहे है। करैरा पुलिस ने आज तक कोई भी आरोपी नही पकड़ा है।

पति को मारने की धमकी, घर नही जा पा रहे है

पीड़िता ने मीडिया को बताया कि सभी आरोपी मेरे पति और परिवार को मारने की धमकी दे रहे है। राजीनामे का दबाव बना रहे है इस कारण में और मेरा पति घर नही जा रहे है। करैरा पुलिस आरोपियों को पकड़ नही रही है जिससे उनके हौसले बुलंद है। अत:श्रीमान से निवेदन है कि मेरे साथ हुई घटना का मामला दर्ज कर मुझे न्याय दिलाया जाए।
G-W2F7VGPV5M