Shivpuri News- पत्नी को बॉयफ्रेंड के साथ बिस्तर पर पकड़ा, प्रेमी ने मेरे साथ मारपीट कर दी, पीड़ित पति की SP से गुहार

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर एसपी आफिस से आ रही है कि अपनी पत्नी की बेवफाई से परेशान होकर एसपी शिवपुरी को एक युवक ने आवेदन सौंपा है। युवक ने बताया कि उसकी पत्नि का गांव में रहने वाले एक युवक के साथ अफेयर चल रहा हैं। मैने युवक के साथ पत्नी के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकडा है। इस प्रेम प्रसंग के पूरे गांव में चर्चे है। जब पत्नी को समझाने का प्रयास करता हूँ तो पत्नी का प्रेमी मेरी मारपीट कर देता है। इसकी शिकायत अमोला थाना में दर्ज कराई लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है।

पीड़ित ने बताया कि मेरी शादी को 15 साल गुजर चुके है वह पिछले कई वर्षों से ग्वालियर में मजदूरी का काम करता है। पत्नी और 2 बच्चे सिरसौद गांव में रहते हैं। शादी के सालों गुजर जाने के बाद मेरी पत्नी गांव के एक युवक से प्रेम फरमा रही है। उक्त युवक की एक दुकान है मैंने स्वयं अपनी पत्नी को उस युवक के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा है। पूरे गाँव मे मेरी पत्नी और उस युवक के चर्चे है।

इज़के चलते मेरी और मेरे परिवार की बदनामी हो रही है। एक वर्ष से मेरी पत्नी का प्रेम प्रसंग गांव के ही एक युवक से चल रहा है इस बात का जब मुझे पता लगा तो मैंने अपनी पत्नी को समझाने का प्रयास किया लेकिन पत्नी नहीं मानी और उसने अपने प्रेमी से मेरी शिकायत कर दी। इसके बाद 22 फरवरी को पत्नी के प्रेमी ने मेरे साथ मारपीट कर दी। जब इसकी शिकायत मैंने अमोला थाना में दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसी की शिकायत लेकर में आज एसपी ऑफिस पहुंचा हूँ। मैं चाहता हूं कि मेरी पत्नी को समझाया जाए और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

अमोला थाना प्रभारी संतोष भार्गव का कहना है कि उक्त युवक ने फिलहाल कोई शिकायत नहीं कराई है। एसपी ऑफ़िस से भी सूचना प्राप्त हुई थी। मामले की जांच शुरू की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M