Shivpuri News- मेला दिखाने की कहकर ले गए नाबालिग को,6 लाख मे बेच दिया रिठोरा गावं के बलवीर को

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर एसपी आफिस से मिल रही है कि एसपी ऑफिस में एक में एक आवेदन दिया है। आवेदन में एक 14 साल की नाबालिग को बेचने का आरोप है। नाबालिग के पिता का कहना है कि उसके ही गांव के 3 गुर्जरो ने मेरी बेटी को 6 लाख रुपए में बेच दिया है।

अमोला थाना क्षेत्र के दीवट गांव में निवास करने वाली नाबालिग के पिता ने बताया कि संक्रांति के दिन हम सभी अपने घर पर थे तभी मुलायम गुर्जर निवासी दीवट घर आया और बोला जीजी तेरी बेटी को संक्रांति का मेला दिखाने ले जाऊं क्या । चूंकि मुलायम प्रार्थना को बहन कहता था इस कारण अपनी बेटी को उसके साथ मेला घूमने सूंड महादेव भेज दिया। जब रात तक बेटी नहीं लौटी तो मुलायम को फोन लगाकर पूछा जिस पर वो बोला की चिंता मत करो बेटी मेरे घर आ गई है।

इसके बाद मुलायम कहने लगा कि तेरी बेटी मिल नहीं रही है। इसके बाद हम लोग उसे तलाश करते रहे। इसी बीच बेटी का बलबीर नाम के मोबाइल से फोन आया और उसने बताया कि मुझे मुरैना के रीठोरा गांव मे बेच दिया है। जब घरवालों ने उस नंबर पर वापस फोन किया तो वहां से युवक ने कहा कि छह लाख में खरीदी है। तू कौन होती है मैंने पप्पू गुर्जर की बेटी ली है।

महिला ने आवेदन में लिखा है कि उक्त लोग हमारे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उनसे मिलने मुरैना पहुंची तो वहां नहीं आए। डर के कारण अब तक शिकायत नहीं की। जब उन्होंने अपनी यह परेशानी सहरिया क्रांति को बताई तो संस्था के संयोजक संजय बैचेन ने उसने पुलिस अधीक्षक को शिकायत करने की बात कही। इसके बाद एसपी को शिकायत दर्ज कराई गई।
G-W2F7VGPV5M