Pichhore News- पिछोर में नवविवाहिता की जलने से मौत, दवा लेने के बहाने अस्पताल से भाग गए ससुराल, थाने में झड़प

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर शिवपुरी जिले के पिछोर थाना की सीमा में आने वाली चांदनी चौक में रहने वाली नवविवाहिता क संदिग्ध परिस्थितियों में जलने के कारण मौत हो गई। मृतका के पिता और चाचा ने उसके पति और सास पर उसे जलाकर मारने का आरोप लगाया है। मृतका की छोटी बहन पिछले कुछ दिनों से यहीं रह रही थी। उसने स्वजनों को बताया कि उसका जीजा दीदी को पीटता था।

सोमवार को उन्हीं ने दीदी को जलाकर मार दिया। मृतका के मायके वालों ने पिछोर थाने में शव रखकर प्रदर्शन किया और उसके पति व सास पर एफआईआर की मांग की। पुलिस ने मृतका के पति और सास पर धारा 498ए और 304 बी भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार रीना शर्मा उम्र 24 वर्ष निवासी बमनी जिला छतरपुर की शादी पिछोर के अविनाश भट्ट निवासी चांदनी चौक के साथ करीब आठ महीने पहले हुई थी। रीना के पिता कमलेश शर्मा और चाचा दिनेश शर्मा ने बताया कि उन्हें पड़ोसियों का काल आया था कि तुम्हारी बेटी जल गई है और उसे झांसी ले गए हैं। वहीं अविनाश और उसके घरवाले तब तक वहां से दवा का पर्चा लेकर दवा लाने के बहाने गए और फरार हो गए। वहीं इलाज के दौरान रीना ने दम तोड़ दिया।

इसके बाद रीना की छोटी बहन रिशिका पिछले 20 दिनों से अपनी बहन के पास रह रही थी। उसने घरवालों को बताया कि जीजाजी और उनके घरवाले दीदी के साथ मारपीट करते थे। उन्होंने मुझे कमरे में बंद कर दिया और दीदी को आग लगा दी। इसके बाद मंगलवार देर शाम रानी के स्वजन उसका शव लेकर पिछोर थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। उनकी पुलिस से भी हल्की झड़प हो गई।
G-W2F7VGPV5M