LPG से भरा टैंकर पुल से जा टकराया, शराबी ड्राइवर फोरलेन को छोड़ कस्बे में ले घुसा- Kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे से आ रही हैं जहां एक एलपीजी गैस से भरा टैंकर पुल से टकराया। नशे में धुत ड्राइवर ने रात में करीब 11 बजे अफरातफरी का माहौल पैदा कर दिया। कोलारस थाना पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गैल इंडिया विजयपुर से एलपीजी भरकर एक टैंकर दिल्ली की ओर जा रहा था। इसी दौरान टैंकर के ड्राइवर ने रास्ते में शराब पी ली इसके बाद एलपीजी गैस से भरा टैंकर कोलारस कस्बे में आने वाले मार्ग में घुस गया जबकि एलपीजी टैंकर को फोरलेन से होते हुए जाना था।

नशे में धुत्त ड्राइवर ने एलपीजी से भरे टैंकर को लापरवाही से चलते हुए कोलारस कस्बे के जगतपुर चौराहे पर पहुंचा जहां उसने कई घरों की ओर जाने बाली बिजली के तारों को समेट लिए इसके बाद शराबी ड्राइवर ने गुंजारी नदी के पुल पर बनी रैलिंग से टैंकर को टकरा दिया। गनीमत रही कि टैंकर पुल से नीचे नहीं गिरा नहीं तो बड़ा हादसा भी घठित हो सकता था।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची कोलारस थाना पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया ड्राइवर ने अपना नाम दिलीप भूरिया निवासी शिवपुरी बताया। टैंकर के दुर्घटना के शिकार होने की सूचना पाते ही आज सुबह मौके पर पहुचे ट्रक मालिक ने बताया कि टैंकर में 16 टन एलपीजी गैस भरी हुई थी गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।
G-W2F7VGPV5M