BLACK DAY: सरस्वती शिशु मंदिर द्वारा पुलवामा अटैक में 40 शहीदों को भारत माता की आरती कर दी श्रद्धांजलि- Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
बैराड़ नगर में विद्याभारती द्वारा संचालित सरस्वती शिशु मंदिर बैराड़ द्वारा पुलवामा अटैक में शहीद हुए वीर जवानों की याद में दीप प्रज्जवलित व पुष्प अर्पित के साथ भारत माता की आरती कर सभी शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

इस दौरान प्रधानाचार्य जितेंद्र शर्मा ने बताया कि आज का दिन मातृपितृ दिवस के रूप में भी मनाया जाता है आज के दिन हम सबको अपने माता पिता की पूजा कर उनका आशीर्वाद लेना चाहिए और सदैव माता.पिता की आज्ञा का पालन करना चाहिए।

साथ ही बजरंग दल प्रखंड संयोजक प्रिन्स प्रजापति ने बताया कि चार साल पहले आज ही के दिन,14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था। उस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

हालांकि भारत ने भी पाकिस्तान से जवानों की शहादत का करारा बदला लिया। भारत ने इस हमले का जवाब बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के रूप में दिया था। बजरंग दल सह संयोजक विवेक जैमिनी ने देश की सीमा पर रक्षा कर रहे सैनिकों के जीवन पर प्रकाश डाला और छात्र.छात्राओं को बताया

कि किस प्रकार अपनी जान को दाव पर लगाकर देशवासियों की सुरक्षा में तैनात है। इस अवसर पर नगर संयोजक बजरंग दल सुनील राजोरिया, आचार्य अजमेर चंदेल, दीदी सौम्या दीक्षित, दीदी मोना ठाकुर, अमन पाराशर सहित छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।
G-W2F7VGPV5M