Bairad News- मुक्तिधाम के लिए नही था रास्ता, अपनी निजी भूमि के लिए दान कर दी जमीन

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर पोहरी की बैराड़ नगर परिषद से आ रही है कि बैराड़ के मुक्तिधाम के लिए रास्ता नही होने पर लोगो को परेशानी का सामना करना पडता था। इस रास्ते के लिए अपने माता-पिता और पत्नी की स्मृति में बैराड़ के निवासी ने निजी भूमि से रास्ते के लिए जमीन दान कर दी है।

जानकारी के अनुसार उमा उदार श्रीवास्तव ने बताया कि माता-पिता व धर्म प पत्नी की स्मृति में उन्होंने धाम पद हेतु भूदान कर पुण्य किया है। वहीं उन्होंने कि नगर परिषद बैराड़ के वार्ड क्रमांक 4 ग्राम भदेरा में धाम पद हेतु 94 वर्षीय लालाजी यमुना प्रसाद श्रीवास्तव सुपुत्र स्वर्गीय श्री गजाधर प्रसाद श्रीवास्तव ने अपनी मां स्वर्गीय सूरज देवी एवं धर्मपत्नी स्वर्गीय राजकुमारी श्रीवास्तव की पुण्यतिथि में अपनी निजी पट्टे की भूमि से 19* 100 वर्ग फुट भूमि दान कर दी है. उक्त स्मृति पथ का लोकार्पण पार्षद छत्ते सिंह कुशवाह एवं श्रीवास्तव परिजनों ने कन्या पूजन एवं मंत्र उच्चारण के साथ किया.

इस प्रयास में वरिष्ठ समाजसेवी उमा उदार, कमलेश राकेश एवं भानु प्रकाश की भूमिका अनुकरण रही। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व में भी मां गायत्री शक्ति चेतना केंद्र हेतु भी बेशकीमती भूदान की है।
G-W2F7VGPV5M