मेरी मा का बलात्कार का प्रयास, रिर्पोट करने पर चप्पल जूतो से मारपीटः SP से गुहार- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जनसुनवाई कार्यक्रम से आ रह है कि शिवपुरी एसपी ऑफिस में अपना आवेदन लेकर पहुंचे मगरौनी के युवक ने बताया कि उसकी मां के साथ गांव के लोगों ने बलात्कार का प्रयास किया,इसकी रिपोर्ट मगरौनी चौकी में की गई,रिपोर्ट वापसी को लेकर 2 दिसंबर का यह लोग मेरे घर आए,मना करने पर हमारे साथ मारपीट की गई।

एसपी शिवपुरी को सौंपे गए आवेदन के अनुसार ग्राम मोहनी पुलिस चौकी मगरौनी थाना नरवर मे निवास करने वाले युवक ने बताया कि मेरे घर पर विनोद जाटव, राजेन्द्र जाटव, छोटू जाटव निवासीगण मोहनी रात 9 बजे की है कि घर आये और आते मेरी मां को बुरी नियत से पकड़ लिया और जबरदस्ती करने का प्रयास किया।

इस मामले की रिपोर्ट पुलिस चौकी मगरौनी में की गई इसी रिपोर्ट को लेकर 2 दिसंबर को विनोद जाटव, राजेन्द्र जाटव छोटू जाटव, कल्लू जाटव, यशंवत जाटव, दीवान जाटव निवासीगण मोहनी आये और कहा तुमने हमारी रिपोर्ट की है इसको वापस लो और राजीनामा कर लो।

हमने उनकी बात नहीं मानी तो हमारे ऊपर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। इस मारपीट की सूचना भी मगरौनी चौकी में दी थी,लेकिन इन सभी लोगों पर पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की हैं। इन सभी लोगो से हमें हमारी जान का खतरा है। इस लोगों पर पुलिस ठोस कार्यवाही करे।

मेरी मां के विषय में अशलील बाते करते है

बेटे ने बताया कि मेरे पिता का देहंात हो चुका हैं,यह सभी लोग मेरे सामने मेरी मां को गालिया देते है और गंदी गंदी बाते भी करते थे। मे इनसे मना करता तो यह कभी भी मेरे साथ मारपीट कर देते थे। अब जब हमने इनके बुरो कामो की रिर्पोट कर दी तो यह हमारे ऊपर रिपोर्ट वापसी का दबाव बना रहे है। पुलिस ने इन्ळे पकडा नही ळै इस कारण उनके हौसले बुलंद हैं
G-W2F7VGPV5M