बैराड़ में खेत पर चोरो से अपने समान की रखवाली कर रहे युवक मे मारी गोली- Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर शिवपुरी अनुविभाग के बैराड़ थाना क्षेत्र की सीमा पर आने वाले गांव से आ रही है कि गांव में निवास करने एक युवक अपने खेत पर अपने समान की रखवाली कर रहा था। उसकी कुछ दिन पूर्व मोटर का स्टार्टर चोरी हो गई थी,इसलिए वह खेत पर ही रात रूक कर रखवाली कर रहा था। बीती रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसमें गोली मार दी। घायल युवक को जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया था जहां से डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार बैराड़ थाने की सीमा में आने वाले गांव खोदा निवासी संतोष रावत उम्र 18 साल अपने चचेरे भाई विक्रम के साथ बीती रात्रि खेत पर था,संतोष रात में बोरवेल की मोटर बंद करने गया था तभी तेज धमाके की आवाज आई। विक्रम दौडकर संतोष के पास गया तो देखा तो संतोष वही पडा था और उसके पैर से खून निकल रहा था।

तत्काल इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। खेत पर पहुचे परिजनों ने आस.पास तलाश किया तो कोई भी नहीं मिला। इसकी शिकायत बैराड़ थाने में दर्ज कराई है। गोली लगने के बाद घायल हुए संतोष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से संतोष को ग्वालियर रैफर कर दिया।

दो दिन पहले हो चुकी थी खेत पर चोरी

विक्रम ने बताया कि विक्रम रावत का किसी से विवाद नहीं था। 2 दिन पहले खेत से बोरबेल का स्टार्टर सहित पानी की लेजम चोरी हो चुकी थी इसी के चलते खेत पर फिर चोरी की वारदात न इसके लिए देखने जाना भी पड़ रहा था। संभव गोली चलाने वाले चोरी के इरादे आए अज्ञात लोग हो सकते हैं।

बैराड़ थाना में पदस्थ एसआई अरविंद सिंह चौहान का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घायल युवक का उपचार ग्वालियर के अस्पताल में जारी है। बयान लेने के बाद मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा।
G-W2F7VGPV5M