Shivpuri News- जनपद अध्यक्ष संघ मप्र ने शासन के विरोध में की कार्यालयों में तालाबंदी

शिवपुरी।
जनपद अध्यक्ष संघ मप्र के आह्वान पर अपनी मांगों को लेकर समूचे मध्य.प्रदेश के जनपद अध्यक्षों द्वारा शासन के विरोध में मंगलवार को अपने अपने कार्यालय में तालाबंदी कर अपना विरोध जताया गया है इसी क्रम में मंगलवार को शिवपुरी जनपद अध्यक्ष हेमलता. रघुवीर रावत द्वारा शासन के विरोध में शिवपुरी जनपद में तालाबंदी कर अपना विरोध जताया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद अध्यक्षों के अधिकारों में शासन द्वारा की गई कटौती को लेकर मध्य प्रदेश जनपद अध्यक्ष संघ के नेतृत्व में विरोध जताया जा रहा है इसी क्रम में आज शिवपुरी जनपद कार्यालय में भी जनंपद अध्यक्ष हेमलता.रघुवीर रावत ने भी अपना विरोध कार्यालय में तालाबंदी कर जताया। जब इस संदर्भ में जनपद अध्यक्ष से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि हम अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं 1994 में जो अधिकार जनपद अध्यक्षों के थे उनमें शासन द्वारा कटौती कर जनपद अध्यक्षों के अधिकारों में कटौती की गई है। 

इसका विरोध करते हुए तालाबंदी की गई है अपने गतिविधियों से शासन को अवगत कराया गया है यदि शासन ने मांग स्वीकार नहीं की तो आगे भी शासन का विरोध जारी रहेगा आवश्यकता पड़ी तो शासन के विरोध में भोपाल में भी प्रदर्शन किया जाएगा।