Shivpuri News- शादी के बाद आशिक के साथ भाग गई निर्जला, पुलिस पर पैसे लेने का आरोप

शिवपुरी।
इंदार थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता शादी के मात्र 1 माह बाद अपने प्रेमी के साथ भाग गई। बताया जा रहा है कि विवाहिता ने अपनी शादी से पहले ही अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली थी। सुसराल से मायके आने पर मौका मिलते ही विवाहिता अपने आशिक के दोस्त के साथ घर फरार हो गई। इंदार थाना पुलिस ने विवाहिता को धार से बरामद कर लिया है।

विवाहिता के परिजनों ने इंदार थाना पुलिस पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस हमारी लड़की को हमें वापस नहीं कर रही है। वही इंदार थाना प्रभारी केएन शर्मा का कहना है कि लडकी बालिग है और वह अपने घर जाना नहीं चाह रही थी हमारी महिला एसआई ने उसके बयान लिए थे हमने उसे स्वतंत्र कर दिया है।

पहले समझे SP ऑफिस को दिए गए आवेदन को

कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र में आने वाले गांव ठाठी निवासी भूरिया लोधी पत्नी बृजेश लोधी ने आज एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल को आवेदन दिया है। इस आवेदन के अनुसार भूरिया की बेटी निर्जला लोधी 1 जनवरी 2022 को घर से गायब हो गई। निर्जला अपने साथ सोने चांदी के गहने सहित 20 हजार रूपए नगदी ले गई। निर्जला की मां ने बताया कि बेटी शादी एक माह पहले सुनील लोधी निवासी ईसागढ़ के साथ हुई थी। वह घर से गायब होने के कुछ दिन पूर्व ही ससुराल से मायके आई थी। निर्जला मां ने शक जाहिर किया था कि उसकी बेटी को कुटवारा का रहने वाले वीरू चंदेल और आकाश चंदेल भगाकर ले गए है।

पुलिस ने किया धार से बरामद

जानकारी मिल रही है कि निर्जला की गुमशुदगी के बाद इंदार थाना पुलिस ने निर्जला को धार जिले से बरामद कर लिया,निर्जला के साथ आकाश चंदेल भी था। इंदार थाना पुलिस ने निर्जला के बयान लिए तो निर्जला ने कहा कि में अपने मर्जी से घर से गई। वह न तो पति के घर जाने को तैयार थी और ना ही मायके जाने को,इसलिए पुलिस ने उसका बयान लेकर उसे स्वतंत्र कर दिया।

पुलिस पर लगाए परिजनों ने आरोप

इस मामले मे परिजनों ने आरोप लगाए की बेटी को बरामद करने के लिए पुलिस ने 25 हजार रुपए की डिमांड की थी हमने 16 हजार रुपए दिए थे। इंदार थाना पुलिस से हमारे 16 हजार वापस कराए जाए और हमारी बेटी हमें वापस कराए जाए।

शादी से पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी निर्जला

बताया जा रहा है कि निर्जला शिवपुरी रहकर पढाई कर रही थी वह बीएससी की स्टूडेंट थी उसका अफेयर वीरू चंदेल के साथ चल रहा था। 3 माह पूर्व निर्जला अपने आशिक वीरू के साथ भाग गई थी और उसने शादी भी कर ली थी। जब निर्जला को सिटी कोतवाली पुलिस ने बरामद किया था। परिजनों की समझाइश पर ही निर्जला वापस चली और उसकी शादी कर दी,लेकिन अब निर्जला मायके आकर फिर भाग गई। इस बार उसने गेम खेला वह अपने आशिक के दोस्त आकाश चंदेल के साथ गायब हुई और वीरू गांव में ही रह रहा था।

इनका कहना है
निर्जला के बयान लेकर उसे हमने स्वतंत्र कर दिया वही अपने परिजनों के साथ जाने को तैयार नही थी वह बीएससी की स्टूडेंट होकर बालिग है। उसने बताया कि वह अपनी मर्जी से गई थी पैसे लेने की बाद झूठी है।
केएन शर्मा,इंदार थाना प्रभारी