मेडिकल कॉलेज में मरीजो को डिस्चार्ज कराने के नाम पर पैसे मांगने वाला गिरफ्तार- Shivpuri News

शिवपुरी।
शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में अवैध रूप सुविधा शुल्क वसूलने का मामला सामने आया है। दरअसल सिटी कोतवाली पुलिस ने एक युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज को सुविधा देने के नाम पर पैसों की वसूली करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

सिंटी कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया ने बताया कि उन्हें आज मेडिकल कॉलेज से फोन के जरिए शिकायत मिली थी कि मेडिकल कॉलेज में मरीजों के अटेंडरों के साथ धोखाधड़ी कर एक युवक मरीज की छुट्टी कराने के नाम से मरीज से पैसों की मांग कर रहा था। तत्काल मौके पर पुलिस को पहुंचा कर आरोपी को दबोच लिया गया।

आरोपी ने अपना नाम नबाब सिंह यादव कुअंरपुर बताया है। आरोपी ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक मरीज की छुट्टी कराने के नाम पर 300 रुपए की मांग कर रहा था। आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

बताया गया है कि इससे पहले आरोपी नबाब सिंह यादव जिला अस्पताल में इसी प्रकार मरीजों के अटेंडरों को मदद के नाम पर सुविधा शुल्क वसूलने का काम करता था। कई बार पकड़े जाने के बाद आरोपी ने हालही में धोखाधड़ी करने का नया अड्डा मेडिकल कॉलेज को बनाया हुआ था। लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।