Shivpuri News- ऑनलाइन लिया लोन खाते में डिपॉजिट हुए 10 हजार, युवक की मोबाइल गैलरी में आ गए अश्लील फोटो

शिवपुरी।
ऑनलाइन ठग प्रतिदिन लोगों को ठगने के लिए नए नए रास्ते खोजते रहते है,अभी तक आपने सुना होगी किसी के खाते से रुपए गायब हो गए,लेकिन शिवपुरी के युवक के एकाउंट में ठगो ने 10 हजार रुपए डिपॉजिट किए,फिर उसके मोबाइल में उसके अश्लील फोटो सेंड कर दिए। इन फोटो की दम पर उससे 26400 रुपये लूट लिए। युवक ने इस मामले की शिकायत एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल से की है।

पीड़ित उमेश भार्गव ने बताया कि उसके मोबाइल नंबर पर 923263877207 और अन्य नंबरों से कई बार फोन आए,इसमें से एक नंबर तो पाकिस्तान का है और उसका कोड 92 है । फोन करने वाले ने युवक को झांसा दिया कि हम लोन एप कंपनी से बोल रहे हैं और यदि आप हमारी कंपनी से लोन लेंगे तो तुरंत लोन स्वीकृत हो जाएगा और आपके लिए एक आकर्षक ऑफर है।

भार्गव ने बताया कि कई बार उन्होंने मना किया, लेकिन ठगों के फोन उन पर लगातार आते रहे। इसके बाद उन्होंने आधार कार्ड और पैन कार्ड ठगों द्वारा बताए गए वाट्सएप नंबर पर डाल दिए। इसके तुरंत पश्चात उनके खाते में 12 जनवरी को ही 10 हजार रुपये आ गए। भार्गव ने बताया कि

यह देखकर मैं चौंक गया और मैंने ठगों को कई बार फोन लगाया, लेकिन फोन लगा नहीं। रुपये आने के 5 दिन बाद मेरे वाट्सएप पर मेरी कांटेक्ट लिस्ट और मेरी फोन गैलरी को ठगों ने हैक कर लिया और उन्होंने मेरा फोटो कई युवतियों के साथ अश्लील फोटो बनाकर के मुझे सेंड किए और कहा कि इज्जत बचानी है तो लोन के 10 हजार रुपये और 8 हजार 500 रुपये ब्याज के तुरंत भेजो।

अपने अश्लील फोटो देखकर उमेश घबरा गया और बदनामी से बचने के लिए उसने अकांउट में 18 हजार 500 रुपये डाल दिए। इसके बाद ठगों ने कहा कि उनके पास राशि नहीं आई है। दोबारा पैसे भेजो।

मैंने पैसे न होने पर असमर्थता जाहिर की तो ठगों ने कहा कि 7 दिन की तुम्हें मोहलत देते हैं। ब्याज के 7900 रुपये और भेजो। इसके बाद फरियादी ने 7900 रुपये और भेज दिए। इसके फिर से ठगों का फोन आया और बोले की कि अब तुमसे 23 जनवरी को बात करेंगे।