SBI का ATM हथियारधारी बदमाशों ने गैस कटर से काटा, लूट ले गए 804500 रूपए- Shivpuri News

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग की लुकवासा कस्बे में बुधवार-गुरूवार की रात कस्बे में 4 अज्ञात बदमाशो ने SBI के ATM को काटकर 8 लाख 4 हजार पांच सौ रुपए निकाल कर ले गए। बदमाशो ने गैस कटर से एटीएम को काटा है,चोरो ने एटीएम के कैमरो पर ब्लैक स्प्रे कर दिया। घटना रात ढाई बजे की बताई जा रही है। पुलिस अब इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाना अंतर्गत आने वाले लुकवासा कस्बे में पुराने थाने के सामने बने एटीएम को बदमाशो ने गैस कटर से काट दिया और उसमें केश को उडा दिया। बताया जा रहा है कि बूथ में 8 लाख चार हजार 5 सौ रुपए रखे थे बदमाश लूट ले गए। इस घटना का सुबह जब पता चला जब एक व्यक्ति एटीएम बूथ मे पैसे निकालने पहुंचा था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुची वही एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुच गए थे।

ATM में लगे कैमरो पर किया ब्लैक स्प्रे

एटीएम में चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले एक चोर एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे करता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। SBI के एटीएम के मैनेजमेंट एवं सिक्योरिटी का जिम्मा संभालने वाले मैनेजर राहुल शर्मा ने बताया कि एटीएम को गैस कटर से काटा है। एटीएम में 8 लाख 40 हजार पांच सौ रुपए थे। सभी पैसों को चोर अपने साथ चुरा कर ले गए।

एटीएम में चोरी की घटना से पहले चोरों के द्वारा एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर ब्लैक स्प्रे छिड़क दिया था। जिसे कोई भी चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद नहीं हो सका कि इसके बाद गैस कटर के जरिए एटीएम मशीन को काटकर एटीएम मशीन की कैसेट में रखें लाखों रुपए अज्ञात चोर लाखों चुरा कर अपने साथ ले गए।

पुलिस को मिले जांच में सुराग, 4 हथियार धारी बदमाश

सूत्रों की मानें तो रात के करीब ढाई बजे एक शिफ्ट कार ने कस्बे के दो से तीन चक्कर लगाए थे। इसी शिफ्ट कार से एक चोर ने उतरकर एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे कर दिया था। पुलिस ने इस मामले की छानबीन की तो कस्बे में लगें अन्य कैमरो में यह बदमाश कैद हुए है। संख्या में 4 बताए जा रहे है ओर सभी हाथ में हथियार दिख रहे हैं।