खनियाधाना में बुजुर्ग फंदे पर लटका मिला, वही मुंह के बल गिरने से युवक की मौत- khaniyadhana News

खनियांधाना।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना क्षेत्र में आने वाले नदनवारा गांव में 64 साल का बुजुर्ग घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटका मिला। आत्महत्या की स्पष्ट वजह सामने नहीं आ सकी है। पुलिस के मुताबिक रमेश 64 साल पुत्र दुर्जन जाटव निवासी नदनवारा बुधवार की सुबह घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। मृतक की तीन बेटियों में से दो की शादी हो चुकी थी। घर में शादी लायक एक और बेटी थी। बताया जा रहा है कि रमेश जाटव ने रात को फांसी लगा ली और सुबह फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

नशे में मुंह के बल गिरा युवक, रात भर सर्दी में पड़ा रहने से मौत

खनियांधाना नगर के शिव नगर राजवाड़ा मोहल्ले में 32 साल का आदिवासी युवक शराब के नशे में मुंह के बल गिर गया। रात भर सर्दी मैं वहीं पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक प्रीतम 32 साल पुत्र गयाप्रसाद आदिवासी निवासी शिवनगर राजवाड़ा मोहल्ला बुधवार की सुबह रास्ते में मृत हालत में पड़ा मिला।

बताया जा रहा है कि मंगलवार की 9-10 बजे शराब पीकर रास्ते से पैदल जा रहा था। अचानक नशे की हालत में मुंह के बल गिर गया और मुंह व सिर में चोट लगने से वहीं अचेत होकर पड़ा रहा। किसी ने गौर नहीं किया, सर्दी के बीच रात बीत गई। सुबह लोगों ने देखा तो प्रीतम आदिवासी की मौत हो चुकी थी।