3 बच्चों की मां गहने और नगदी लेकर फरार, अब साथ ले जाने वाला मांग रहा है 1 लाख रुपए- Shivpuri News

शिवपुरी। आज मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में एसपी ऑफिस में एक 3 बच्चो की मां का अपहरण का मामला सामने आया है। अपहृत महिला के पति का कहना है कि अब अपहरण करने वाला मुझसे 1 लाख रुपए की डिमांड कर रहा है। में पुलिस को कई बार आवेदन दे चुका हूं,लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

एसपी ऑफिस मे दिए गए आवेदन के अनुसार पोहरी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम चकराना निवासी कल्याण धाकड अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ नोहर कलां के अन्नु ठाकुर के कृषि फार्म पर बटाई से खेती का कार्य कर करता था।

6 नवंबर को में अपने काम से अपने गांव से चकराना गया हुआ था। और मेरे बच्चे अपने दादी के पास गए थे नोहरी में केवल मेरी पत्नी अकेली थी। उसी समय ग्राम विरावली तहसील कैलारस जिला मुरैना निवासी कमलेश नामक व्यक्ति कृषि फार्म पर आया और प्रार्थी की पत्नी को बंदूक की नोक पर अपहरण कर ले गया।

4 दिन बाद जब में नौहरी कला वापस आया तो मेरी पत्नी मुझे घर पर नहीं मिली पत्नि की घर से गायब होने की रिपोर्ट 11 नवंबर को सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन अभी तक मेरी पत्नी का सुराग नहीं लगा है।

पति कल्याण धाकड़ ने कहा कि सोना-चांदी और नगदी गायब

पति कल्याण धाकड़ ने बताया कि मेरे द्वारा अपनी तलाश करने पर मुझे जानकारी मिली की ग्राम विरावली तह कैलारश जिला मुरैना निवासी कमलेश नामक व्यक्ति पत्नी राजवती को उसकी मर्जी के खिलाफ अपहरण कर ले गया है इतना ही नहीं कमलेश मेरे घर में पुत्री के विवाह के लिए रखे सोने का हार कीमत 75 हजार रुपए,चांदी की करदौनी 25 हजार रुपए और चांदी के अन्य जेवरात वही 1 लाख 85 हजार रुपए नगद भी गायब हैं

कमलेश के साढू ने दी जान से मारने की धमकी

बताया जा रहा है कि कमलेश के साढू से मैने फोन पर बात की तो उसने कहा कि तेरी पत्नी के गहने पैसे सब हमारे पास है,अगर तुझे तेरी पत्नी चाहिए तो 1 लाख रुपए लेकर आना,पैसे मांगे जाने की आडियो रिकार्डिंग भी कल्याण के पास है।