तेंदुआ में गोविंद को शॉर्टकट रास्ता पडा महंगा, बहू की जान से हाथ धोना पड़ा- kolaras News

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र में एक लोडिंग पिकअप ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया। इस घटना में एक महिला की मौत और एक मासूम सहित 3 लोगों के घायल होने की खबर मिल रही हैं। घायलों को राजस्थान बारा के अस्पताल में चल रहा है। तेंदुआ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

बच्ची की झाड़फूंक कराने आए थे परिजन

जानकारी के अनुसार राजस्थान के कस्बाथाना के रहने वाला गोविंद कुशवाह उम्र 55 वर्ष, अपनी बहू लक्ष्मी कुशवाह उम्र 24 वर्ष, छोटा बेटा मनोज कुशवाह उम्र 24 वर्ष अपनी एक साल की नातिन काजल कुशवाह की झाड़फूंक कराने कोलारस के बेरखेड़ी गांव में बीते रोज बाइक पर सवार होकर आए हुए थे।

एक साल की काजल मुंह में छालों से परेशान थी बेरखेड़ी गांव में किसी झाड़फूंक करने वाले ओझा के पास सभी पहुंचे हुए थे। बीते शाम मासूम की झाड़फूंक कराने के बाद ससुर गोविंद अपनी बहूएबेटे और नातिन के साथ अपने घर कस्बा थाना के लिए बाइक से रवाना हुआ था।

कई घंटे सड़क पर पड़े रहे घायल, टक्कर मार वाहन हुआ फरार

गोविंद कुशवाह ने कस्बाथाना जाने के लिए फोरलेन का न इस्तेमाल करते हुए कार्य होते हुए शॉर्टकट सिंगल मार्ग से जाना तय किया था। गोविंद कुशवाह शाम सात बजे जब दिगोदी गांव के पास पहुँचा तभी सामने से आ रही पिकअप लोडिंग वाहन ने गोविंद की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी दुर्घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप लोडिंग वाहन मौके से फरार हो गया। चूंकि दुर्घटना सुनसान इलाके में हुई थी इसी के चलते बाइक सवार सभी घायल काफी देर तक सड़क पर पड़े रहे।

गोविंद कुशवाह के बड़े बेटे रवि कुशवाह ने बताया कि रात में पिता ने फोनकर दुर्घटना की जानकारी दी। कस्बाथाने से दुर्घटना स्थल तक आने जाने में समय लग गया। पिता सहित पत्नीश् भाई और बेटी को कोटा.बारां के अस्पताल में भर्ती कराया है।

जहां उसकी पत्नी लक्ष्मी कुशवाह ने दम तोड़ दिया। पिताए भाई और बेटी का उपचार जारी है। तेंदुआ थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर महिला के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M