सुर्खियों में है 15 बीघा जमीन की गिफ्ट, पुलिस महकमे में बनी चर्चा का विषय बनी यह लव स्टोरी

NEWS ROOM
प्रदीप मोंटू तोमर-बातो बातो में @ शिवपुरी।
शिवपुरी के जिले के एक थानेदार साहब की छोटी सी लव स्टोरी में एक नया मोड जब आ गया जब उसे लिखित में पब्लिश कर दिया,उससे पूर्व यह इश्क खुला लडाया जा रहा था, लेकिन खबरों में आने के बाद अब इस लव स्टोरी पर पर्दादारी शुरू हो गई है। अब सुना जा रहा है कि थानेदार साहब ने होटल-वाली के होटल से थोड़ी दूरी बना ली है, लेकिन इश्क अभी भी जारी हैं।

बताया जा रहा है कि इस छोटी सी लव स्टोरी के पुलिस महकमे के साथ साथ थाने में भी बडे चर्चे हैें। अगर बड़े साहब थाने के किसी कर्मचारी की सुन नही रहे तो है होटलवाली के वीटो से काम हो जाता है थानेदार से होटल-वाली की जी हजूरी में थाने का स्टाफ अधिक लगा रहता था लेकिन अब इस मामले की मीडिया की सुर्खियां बन जाने के बाद होटल से फिलहाल दूरी बना ली गई हैं।

गिफ्ट में लाखो की जमीन हजारो में

होटल के पीछे स्थित एक आदिवासी की जमीन की गिफ्ट की चर्चे पुलिस विभाग में बड़े चटकारे लेकर बनाए जाते हैं। अपने राम का तो यह कहना है कि इस जमीन को खरीदने का सपना कई लोगों का था लेकिन थानेदार साहब ने पट्टे की जमीन को अपनी दम पर विक्रय से वर्जित को कटवाकर मात्र 50 हजार रुपए बीघा से खरीदा है, इस बात में कितनी दम है यह तो सिर्फ राम जाने,लेकिन धुंआ वही उठता है जहां आग होती हैं। इस जमीन में पैसा किसका कितना लगा हैं यह भी राम जाने और इसकी प्लानिंग किसने कहा बैठकर की हैं यह भी एक रहस्य हैं।
G-W2F7VGPV5M