कलेक्टर का कमाल वाली खबर का असर:अब शिवपुरी के नए DPC होंगे त्रिपाठी- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने कलेक्टर का कमाल: 7 साल से जो शिक्षक स्कूल नहीं गया उसे बना दिया DPC साहब शीर्षक से खबर का प्रकाशन किया था इस खबर पर असर हुआ और राज्य शासन ने शिवपुरी में डीपीसी पद पर प्रभार वाले वाले मामले में नए आदेश जारी कर दिए है,अब राज्य शासन के आदेशानुसार मोती झील में पदस्थ प्राचार्य अशोक त्रिपाठी को शिवपुरी डीपीसी नियुक्त कर दिया है।

जैसा कि विदित है कि शिवपुरी डीपीसी का पद पिछले लंबे समय से डिप्टी कलेक्टर के भरोसे चल रहे इस पद पर जब बीआरसीसी बदरवास अंगद सिंह तोमर की नियुक्ति की तो कुछ दिनों के लिए इस पर विराम लग गया। अगर सिंह तोमर की नियुक्ति पर कलेक्टर शिवपुरी पर सवाल भी उठने लगे थे कि जो शिक्षक सात साल में एक भी दिन स्कूल नहीं गया उसे डीपीसी साहब बना दिया।

अब राज्य शासन ने नए आदेश जारी कर ग्वालियर के मोती झील स्कूल में पदस्थ प्राचार्य अशोक त्रिपाठी को शिवपुरी का डीपीसी नियुक्त किया है। अब अभी हाल में प्रभारी डीपीसी बने अंगर सिंह तोमर ने अपने मूल कार्य अर्थात बच्चो का पढाने का काम नही किया केवल प्रभारी शिवपुरी बीआरसी पद पर अफसरी करते रहे और इनकी वेतन स्कूल के खाते से निकलता रहा इस वेतन वापसी की कवायद भी तेज हो सकती हैं।
G-W2F7VGPV5M