बैराड़ में 19 वर्षीय युवक लटका मिला फंदे पर, मानसिक रूप से था बीमार- Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम जौराई से आ रही है। जहां गुरूवार की सुबह 19 साल के युवक ने अपने की घर के एक कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। सूचना मिलते ही बैराड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी। युवक द्वारा अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या किए जाने के कयास लगाए जा रहे है।

जानकारी के अनुसार विशाल बीते रोज पोहरी में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में मैच देखने गया था। टूर्नामेंट में केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सुपुत्र महाआर्यमन सिंधिया ने शिरकत की थी। इसके चलते विशाल देर शाम तक घर पहुंचा। घर पहुंचने के बाद विशाल ने घर पर खाना खाया और सो गया। आज सुबह जब विशाल नहीं उठा तो परिजन उसे जगाने पहुंचे। विशाल अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना बैराड़ थाने में दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने विशाल के शव को फांसी के फंदे से उतारकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि कई वर्ष पहले एक हादसे में युवक के सिर में गंभीर चोट आईं थी। तभी से युवक का मानसिक संतुलन कभी कभी बिगड़ जाता था। बैराड़ थाने में पदस्थ एसआई अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवक के पास कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। बीते रोज युवक पोहरी में आयोजित एक खेल प्रतियोगिता देखने गया था। घर आने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले कि जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M