करैरा में व्यापारियों से प्रताड़ित सब्जी वाला लटका फांसी पर, परिजनों ने किया थाने का घेराव- karera News

कौशल भार्गव@ करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाने से आ रही हैं कि करैरा में सब्जी का ठेला लगाने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस मामले मे युवक के पिता ने आरोप लगाया है कि दुकान पर आकर सब्जी के अडतिया ने मारपीट की और गालिया दी,जिससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली,इन मारपीट करने वाले सब्जी के थोक व्यारियो पर मामला दर्ज किया जाए।

जानकारी के अनुसार प्रताप कुशवाह उर्फ गोलू पुत्र खुमान सिंह कुशवाह निवासी ग्राम चिनौद मौजी का डेरा निवासी ने आज अपने ही घर में बीती रात फांसी पर लटक गया जिससे उसकी मौत हो गई,प्रताप की मौत के बार परिजन लाश को ट्रैक्टर में रखकर थाने ले लाए। परिजनों के साथ लगभग 1 सैकड़ा रिश्तेदार और ग्रामीण थे। आत्महत्या पर विवश कराने वाले व्यापारियों पर मामला दर्ज कराने की मांग पर अड़ गए। करैरा पुलिस ने आश्वासन दिया कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाऐगी।

बताया जा रहा है कि प्रताप करैरा में स्थित काली माता मंदिर के पास सब्जी का ठेला लगाता है,उसके साथ करैरा के थोक सब्जी व्यापारी रहीश खान, नफीस खान, फारुख खान, मम्मू खान,मोनू वाल्मीकि ने उसकी दुकान पर पहुंचकर पैसो की मांग करते उसे गालिया दी और उसके साथ मारपीट कर दी।

मृतक के पिता खुमान सिंह का आरोप है कि यह पांचो लोग मेरे बेटे का मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे,उसकी रास्ते में रोककर मारपीट की जिससे आहत होकर ही मेरे बेटे ने आत्महत्या की हैं। इन पांच लोगो से क्या लेनदेन था हमे जानकारी नही हैं। इन पांच लोगों पर मामला दर्ज करने के लिए करैरा थाने का घेराव का प्रयास भी किया गया लेकिन ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है। मृतक के पिता ने इन सभी लोगों पर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की हैं।