ट्रैक्टर पूजन को लेकर विवाद, रिश्तेदार को जूते से पीटा, केस वापस लेने का दबाव- karera News

करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाने की सीमा के टोरियाकलां गांव में नया ट्रैक्टर नहीं पूजने से नाराज होकर दो लोगों ने पति-पत्नी उनकी बहू और रिश्तेदार की मारपीट कर दी। पुलिस ने घटना वाले दिन केस दर्ज नहीं किया। मारपीट करते हुए खुद वीडियो बनाया लिया, जो सामने आने के बाद पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

फरियादी रवि प्रकाश उम्र 41 साल पुत्र बलवंत परिहार निवासी ग्राम टोरियाकलां ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 14 दिसंबर की रात 9 बजे गांव का सचिन रावत, माधौ रावत आए और गालियां देते हुए बोले कि तुमने साहब सिंह परिहार से हमारे नए ट्रैक्टर को पूजने के लिए मना क्यों किया।

रवि ने कहा कि साहब सिंह से इस बारे में मेरी कोई बातचीत नहीं हुई है। इसी बात पर माधौ रावत ने लाठी से हमला कर दिया। बचाने आई पत्नी गायत्री, बहू आशा और रिश्तेदार नरेंद्र परिहार निवासी ढकुरई पर पथराव करके घायल कर दिया। गंभीर चोट के चलते गायत्री को करैरा से जिला अस्पताल शिवपुरी रेफर किया है।

मौसेरे भाई को पकड़कर जूते से पीटाए केस वापस लेने के लिए दबाव रविप्रकाश का कहना है कि मेरे मौसेरे भाई नरेंद्र को माधौ और सचिन ने पकड़ लिया। सचिन ने जूता निकालकर बेहरमी से पीटा। उन लोगों ने ही ज्यादती करते हुए वीडियो बना ली और बाद में वायरल कर दी। मंगलवार को करैरा आया, उधर आरोपियों ने घर आकर गोली चला दी। अब केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं। पुलिस भी दबंगों पर प्रभावी कार्रवाई नहीं कर पा रही है।