शादी करने दुष्कर्म किया, वीडियो बनाया, किडनैप किया, पूरे परिवार के खिलाफ FIR- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाने की सीमा में आने वाले कस्बे से आ रही है कि कस्बे में रहने वाली एक युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसका बलात्कार कर वीडियो बनाई,इस कृत्य में युवक की मां ने साथ दिया। युवती का अपहरण कर भोपाल ले जाकर उसके साथ शादी की और फिर उसके साथ लगातार बलात्कार किया। पुलिस ने युवती को पोहरी के एक गांव से बरामद किया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर दस आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर लिया है।

19 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि उसका राहुल करण के घर पर आना जाना था। इसी क्रम में करीब तीन साल पहले 10 जुलाई 2019 को वह राहुल करण के घर खाना बनाने गई थी, तभी राहुल कमरे में आ गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली।

राहुल की मां ने बाहर से कुंडी लगा दी। इसके बाद उन्होंने उसे धमकी दी कि यदि यह घटना किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा। तथा वीडियो वायरल कर देगा। इसी क्रम में चार नवंबर 2022 को जब वह अपनी छत की वाथरूम में लघुशंका निवारण के लिए गई तो वहां उसे दिनेश कुशवाहा और राकेश कुशवाह और राहुल करण साथ में मिले।

पीड़िता के अनुसार राकेश और दिनेश ने उसे थप्पड़ मारे और राहुल ने उसे कपड़े पर कुछ लगाकर सुंघा दिया जिससे वह बेहोश हो गई। जब उसकी आंख खुली तो वह कार में थी। राहुल के ताऊ का छोटा लड़का कार चला रहा था वह उसे भोपाल ले गए, जहां राहुल ने उसके साथ एक मंदिर में शादी की।

शादी के बाद राहुल व पीड़िता पोहरी आ गए। पोहरी में राहुल ने उसे उसके ताऊ के यहां रखा और दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि राहुल के ताऊ जगदीश, ताई और उनके दोनों लड़के व राहुल की दादी, राहुल का भाई अभिषेक व राहुल की मां लक्ष्मी उससे मारपीट करते थे। पीड़िता ने बताया कि एक दिन उसके घर वाले पोहरी थाने की पुलिस के साथ उसे लेने आए तो मैं उनके साथ घर आ गई।

पीड़िता के अनुसार उस समय वह राहुल के डर से किसी को सही बात नही बताई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दस आरोपितों के खिलाफ वलात्कारए अपहरणए पास्को एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M