नगर पालिका अकाउंटेंट ने लगाए कलेक्टर और CMO पर अनदेखी के आरोप: बड़ा भ्रष्टाचार- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
विवादों से सीधा संपर्क रखने वाली नगर पालिका शिवपुरी में फिर एक वायरल पत्र ने बबाल मचाना शुरू कर दिया हैं। वायरल पत्र में नगर पालिका अकाउंटेंट ने आरोप लगाए है कि नगर पालिका शिवपुरी में पिछले 20 वर्षों से लगातार भ्रष्टाचार चल रहा हैं। अगर इसकी जांच हो तो 8-10 लोगों पर मामले दर्ज हो जाऐगें। यह पत्र अब सोशल पर वायरल हो रहा हैं।

20 साल से शिवपुरी नगर पालिका में भ्रष्टाचार किस हद तक फैला है। इसकी शिकायत यदि सीएम सुन ले तो 1-2 नहीं 8-10 लोगों पर एफआईआर हो जाएगी। किस तरह से कलेक्टर आरोप लगाने और सीएमओ ने वाले लेखापाल मिलकर नगर पालिका में अनदेखी की है। अब मैं सीएम के समक्ष ही यह उजागर करूंगा ताकि सीधी कार्रवाई हो। यह आरोप नगर पालिका में अकाउंटेंट राघवेंद्र श्रीवास्तव ने लगाए हैं और एक आरोप पत्र उन्होंने सोशल साइट्स पर वायरल भी किया है।

श्रीवास्तव द्वारा लगाए गए आरोपों की एक लंबी फेहरिस्त है जिसमें उन्होंने यहां तक नगर पालिका में किस ढंग से काम होता है और कितना भ्रष्टाचार होता है। इसकी 20 साल की पूरी फेहरिस्त तैयार होने की बात कही है।

उन्होंने अपने जूनियर को ज्यादा वेतन मिलने और उनके सीनियर होने के बावजूद कम वेतन मिलने की बात को भी पत्र में लिखा है। यही नहीं सोशल साइट्स पर जो पत्र वायरल हुआ है उसमें उन्होंने पूर्व कलेक्टर और तत्कालीन सीएमओ की कमियों को भी उजागर किया है।

ऐसे में लेखापाल के इस वायरल पत्र पर जब उनसे पूछा गया कि क्या यह उन्होंने खुद जारी किया है तो जवाब में बोले कि वह अब तक पीएम और सीएम के साथ कलेक्टर और CMO को कई बार पत्र दे चुके कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए जब सीएम यहां आ ही रहे हैं तो सोचा एक बार यदि वह मेरी सुनवाई कर ले तो निश्चित रूप से 8.10 लोग शिवपुरी नगर पालिका से नप जाएंगे और कार्रवाई के दायरे में आएंगे।
G-W2F7VGPV5M