मुरैना से आए दामाद ने ससुराल में फूंक दी अपनी बाइक, पढिए पूरा मामला

NEWS ROOM
पोहरी।
शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के परिच्छा गांव में ससुराल आए एक दामाद ने पत्नी से हुई बहस के बाद गुस्से में अपनी बाइक को आग के हवाले कर दी। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने गांव के दामाद को रोकने का प्रयास किया। परंतु युवक नहीं माना और बाइक को आग के हवाले करने के बाद वह बाइक पर पत्थर पटकता रहा। ग्रामीणों की माने तो युवक शराब के नशे में था।

जानकारी के अनुसार सतेंद्र नागोरिया मुरैना जिले के सबलगढ़ का रहने वाला है। सत्येंद्र की पोहरी के परिच्छा में ससुराल है। सतेंद्र अपनी पत्नी के साथ ससुराल आया था। सुबह से ही सत्येंद्र ने शराब पी रखी थी। सत्येंद्र ने अपनी पत्नी से बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए पैसे मांगे। पत्नी ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह उन पैसों से पेट्रोल न डालते हुए शराब पी लेगा।

इसी बात से सतेंद्र क्रोधित हो गया और अपने ससुराल से बाइक लेकर चला गया। उसने सड़क किनारे बाइक को खड़ा करके आग लगा दी। ग्रामीणों ने सतेंद्र को रोकने का प्रयास किया। लेकिन सतेंद्र नहीं माना। बाइक को आग के हवाले करने के बाद भी सत्येंद्र शराब के नशे में बाइक पर पत्थर पटकता रहा।

सतेंद्र इसी दौरान अपनी पत्नी को सबक मिलने की बात भी कर रहा था। ग्रामीणों ने सत्येंद्र के क्रोध का शिकार हुई जलती बाइक और सतेंद्र का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया। इस घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा पोहरी थाना पुलिस को दी गई है।
G-W2F7VGPV5M