दो पक्षों में बेलों की खरीद फरोख्त को लेकर हुआ जमकर विवाद, एक घंटे तक चला तमाशा- Bairad News

बैराड़
। खबर जिले के बैराड़ कस्बे के स्वास्थ्य केंद्र के सामने से आ रही है। जहां दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। बताया गया है कि दोनों पक्षों में बैलों की खरीद फरोख्त को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा था। इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मुहंवाद से शुरू हुआ विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। इस झगड़े को देखने मौके पर काफी लोगों की भीड़ जुट गई जिससे सड़क पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई। सुचना मिलते ही बैराड़ थाना पुलिस दोनों पक्षों को पुलिस थाना ले गई।

जानकारी के अनुसार बैराड़ के रहने वाले गुलाब सिंह लोहपीठा से ककरई गांव के राजू जाटव और उसके भाई ने बैल खरीदे थे। गुलाब सिंह लोहपीठा की पत्नी तोला बाई ने बताया कि राजू जाटव द्वारा कभी 10 दिन तो कभी 5 दिन तो कभी 15 दिन बेलों की जोड़ी से काम कराने के बाद चार बार बैलों की जोड़ी को वापस कर दिया गया।

इन्ही बैलों के पैसे मांगने पर राजू और उसका भाई विवाद करने लगा जिसके दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इस मारपीट का मौके पर मौजूद लोगों ने विडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस संबंध में सब इंस्पेक्टर अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों ने बेलों की खरीद.फरोख्त को लेकर एक दूसरे के साथ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से शिकायती आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है।