मां के सामने नहर में गिरे अर्जुन की मिली लाश, 8 दिन से थी खोज जारी- narwar News

नरवर।
खबर जिले के करैरा अनुवभिाग में आने वाले नरवर थाना की मगरौनी चौकी सीमा में 98 दिन पूर्व 14 वर्षीय अर्जुन नहर में गिर गया था। नहर में गिरने के बाद बालक की खोज एनडीआरएफ की टीम लगातार उसे खोजने का प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली,आज सोमवार को लापता अर्जुन की लाश हरसी डैम में जहां नहर आज तैरती मिली हैं। मगरौनी चौकी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मगरौनी का रहने वाला 14 साल का अर्जुन रजक पुत्र कल्ली रजक 11 दिसंबर की दोपहर अपनी मां के साथ जंगल में लकड़ी लेने गया था। शाम के समय अर्जुन जंगल से अपनी साइकिल पर लकड़ियां बांध कर वापस लौट रहा था। तभी खोड़ बावड़ी रोड पर बनी पुलिया पर अर्जुन की साइकिल अनियंत्रित हुई और नहर में जा गिरी। बेटे को नहर में गिरता देख उसकी मां ने चीख.पुकार मचा दी। चीख.पुकार सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने बालक को नहर से निकालने का प्रयास किया, लेकिन नहर में बहाव तेज होने के कारण ग्रामीण सफल नहीं हो सके।

SDRF की टीम का रेस्क्यू अभियान रहा विफल

अर्जुन के नहर में डूबने की सूचना मगरौनी थाना पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को दी थी। 3 दिनों तक टीम अर्जुन की तलाश में जुटी रही लेकिन कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी। इसके बावजूद मगरौनी चौकी पुलिस लगातार अर्जुन की तलाश में जुटी रही।

मगरौनी चौकी प्रभारी दीपक शर्मा ने बताया कि पुलिस को 8 दिन बाद बालक का शव हरसी डैम में जहां नहर मिलती है वहां मिला पुलिस ने बालक के शव का पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।