शिवपुरी से 10 वर्षीय नमन घर से पैसे लेकर गायब,फोन कर बोला मेरे सब मर गए

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में आने वाली इंदिरा कॉलोनी में निवास करने वाला 10 वर्षीय नमन 16 दिसंबर से घर से गायब है। नमन को एक ऑटो वाला रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर आया है। नमन इंटरसिटी में बैठकर गया है। नमन के रेलवे स्टेशन के फुटेज कैमरे में कैद हुए है। गायब हुआ बालक घर से दोस्तों के साथ कहकर निकला है,फिर वापस नहीं लौटा।


6 हजार रुपए लेकर गायब हुआ है नमन जाटव
जानकारी के अनुसार नमन जाटव पिता लक्ष्मण जाटव उम्र 10 वर्ष निवासी इंदिरा कॉलोनी  गायब हुए नमन के ताऊ ने बताया कि नमन सुबह 7 बजे 16 दिसंबर को घर से खेलने की कहकर कॉलोनी में खेलने चला गया फिर बहुत देर हो गई नमन वापस नहीं आया तो हमने उसे कॉलोनी में तलाश किया तो नमन का कोई सुराग नहीं लगा। नमन के  साथ खेलने वाले बच्चों से पूछा बच्चों ने बताया कि नमन हमें 6 हजार रुपये बता रहा था मैं सोचा कि वह नकली नोट हमें बता रहा हैं उसके बाद नमन किसी ओटो वाले के साथ उसकी ऑटो में बैठकर कहीं चला गया हमें नमन यह बता रहा था कि मेरे पास बहुत पैसे हैं मैं अपनी नानी के यहां जाउंगा। उसके बाद हमें कुछ नहीं पता।

नमन के ताऊ कैलाश जाटव और उसके पिता लक्ष्मण जाटव सहित परिजनों ने फिजिकल थाने में मामला दर्ज कराया हैं।  पुलिस ने नमन को रेलवे स्टेशन जाकर कैमरे चेक किए तो नमन 16 दिसंबर की सुबह 9 बजे रेल्वे स्टेशन आया था और उसने टिकट भी लिया था उसके बाद वह इन्टरसिटी ट्रेन में बैठकर कहीं चला गया। उसके बाद मैंने नमन को उज्जैन रेल्वे स्टेशन के कैमरों को चेक करवाया लेकिन नमन नहीं मिला।

बहन प्रिसी ने बताया कि नमन सुबह उसकी छोटी बहन मानसी से यह कहकर गया था कि तू सब्जी बना ले मैं खेलने जा रहा हूं अभी आता हूं, उसके बाद नमन का कुछ आता पता नहीं चला कि वह कहां गया। हमने पुलिस स्टेशन जाकर गुमशुदगी दर्ज कराई। नमन की बहन ने बताया कि उसे एक ओटोवाला सुबह रेल्वे स्टेशन छोड़ कर आया था।

नमन के गायब होने की सूचना सोशल पर पोस्ट की है। नमन रातौर के एक प्राइवेट जॉब करने वाले को इंदौर गाडी में मिला था उसने पूछा था नमन ने कहा कि मेरे सब मर गए हैं।

शिवपुरी नगर के वार्ड क्रमांक के पार्षद राजू बाथम ने बताया कि नमन 6वीं क्लास का स्टूडेंट है उसके पिता मजदूरी का कार्य करते है और गरीब है। पार्षद राजू बाथम ने शहर सहित रेलवे स्टेशन पर उसके गायब होने पोस्टर लगवाए हैं। राजू बाथम ने नमन की सूचना देने वाले को 10 हजार का इनाम घोषित किया हैं।

नमन जाटव पिता कैलाश जाटव उम्र 10 साल यह ब्लेक और व्हाइट स्वेटर पहने हुए हैं प्लीज जिस किसी को भी यह लडका दिखे तो इस नंबर पर संपर्क करें.8871046594-9993478242