पति करता है ड्राइवरी,पत्नी गाडी मालिक के प्यार में अपने 3 बच्चों को छोड़कर घर से फरार: मारपीट- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी एसपी आफिस से आ रही है कि यहां एक बुजुर्ग महिला अपने बेटे और 3 पोतो के साथ अपनी बहू की शिकायत करने आई थी। महिला ने कहा कि उसकी बहू अपने प्रेमी के साथ 4 माह पूर्व घर से भाग गई थी। जब वह घर से भागी थी तो वह अपने 3 बच्चों को घर छोड़ गई थी।

13 दिसंबर की दोपहर उसकी बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उस वक्त मारपीट कर दी थी। जब वह बच्चों को लेने स्कूल गई हुई थी। मारपीट की शिकायत खनियाधाना थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उसकी बहू कुछ भी कर सकती है बहू के डर से वह और उसका परिवार भयभीत है अपने व अपने परिवार के जानमाल की रक्षा की फरियाद लेकर वह आज एसपी ऑफिस पहुंची है।

पति करता था ड्राइवरी, मालिक ले भागा पत्नी

पीड़ित पति ने बताया कि वह ड्राइवरी का काम करता है। खनियाधाना के रहने वाले एक युवक की पिकअप वाहन कई महीनों से चला रहा था। इसी दौरान वाहन मालिक का मेरे घर आना जाना शुरू हो गया था। उसे पता नहीं चला कि कब वाहन मालिक और उसकी पत्नी के संबंध बन गए चार माह पहले उसकी पत्नी वाहन मालिक के साथ भाग गई थी। तभी से वह उसी के साथ रह रही है। उसकी पत्नी अब अपने प्रेमी के साथ मिलकर बच्चों को ले जाना चाहती है। जबकि उसके तीनों बच्चों में से कोई भी बच्चा उसकी पत्नी के साथ नहीं जाना चाहते है इसी लिए अब उसकी पत्नी डरा धमका एवं मारपीट कर बच्चों को ले जाना चाहती है।

बीते रोज उसकी मां बच्चों को स्कूल लेने गई थी तभी उसकी पत्नी और उसका प्रेमी स्कूल पहुच गए थे जहां दोनों ने मिलकर उसके बच्चों को अपने साथ ले जाना चाहा जब मां ने बच्चों को ले जाने नहीं दिया तो उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने मां के साथ मारपीट कर दी। इसकी शिकायत खनियाधाना थाना में दर्ज कराई परन्तु कोई सुनवाई नहीं हुई। आज वह अपनी मां और तीनों बच्चों के साथ पत्नी की शिकायत दर्ज कराने पहुँचा है।

बहू काफी देर तक थाने में करती रही इंतजार

खनियाधाना थाना प्रभारी तिमेश छारी का कहना है कि बुजुर्ग महिला बीते रोज थाने पर आई थी उसकी बहू को बुलाया गया था लेकिन तब तक बुजुर्ग महिला थाने से जा चुकी थी। बुजुर्ग महिला की बहू काफी देर तक इंतजार करती रही लेकिन बुजुर्ग महिला वापस थाने नहीं आए।।
G-W2F7VGPV5M