करंट लगाकर मारने का प्रयास किया, दोनो हाथ काटने पडेः मामला दर्ज हो- SP से कहा- Shivpuri News

शिवपुरी।
आज मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में एसपी ऑफिस में एक युवक को पुरानी रंजिश के चलते करंट लगाकर मारने का प्रयास किया। उसे बिना परमिट लिए डीपी पर काम करने चढा दिया और लाइट चालू करा दी,जिससे उसे तेज करंट लग गया। इलाज के दौरान उसके दोनों हाथ काटने पडे।

सोनू दांगी ग्राम बीजरी थाना रन्नौद ने बडे भाई पंकज दांगी के साथ आकर एसपी शिवपुरी को आवेदन सौंपा है। सौंपे गए आवेदन के अनुसार सोनू दांगी उम्र 21 साल लाइनमैन अमित लोधी के साथ लाइन पर मजदूरी से काम करता था। 30 सितंबर 2022 को सोनू दांगी घर पर था तभी गांव के सेकेट्री हेमंत दांगी,अमित लोधी एवं कल्ली कुशवाह घर आए और बोले की तुम खेत पर चलो कुछ लाइट का काम करना है। जब सोनू उनके साथ खेत पर पहुंचा तो सुनील दांगी को देखा तो सोनू ने कहा था कि मैं इसके यहां काम नहीं करूगा क्यो कि इससे दो दिन ही पूर्व मेरे साथ पैसों को लेकर लड़ाई हुई हैं।

मौजूद लोगो ने जबरिया और पैसो का लालच देकर डीपी पर चढा दिया

सुनील दांगी, राजू दांगी, पहलवान दांगी, दुर्गेश दांगी, बृजेश कुशवाहा, जागेश दांगी से बड़ा सोनू में काम करने से मना किया तथा उक्त सभी व्यक्तियों ने यह कहा की डीपी हमने बंद करवा रखी है, हम पर उसका परमिट है तथा राजू के मोबाइल से लिया है, हमारी सबकी जिम्मेदारी है, तुझे कुछ नहीं होगा लाईन मैन ने बोला तू काम कर मेरी गारंटी है, तू काम कर मुझे कुछ नहीं होगा मैं तुझे पाँच सौ रूपये दूंगा तथा उक्त सभी व्यक्तियों ने बोला हम भी तुझे कुछ पैसे देंगे और पैसों का लालच देकर प्रार्थी के भाई को DP पर बढ़ा दिया तब लाइट बंद थी

सुनील दांगी ने लाइन चालू करवा दी

जब सोनू दांगी लाइट की डीपी पर काम कर रहा था तभी सुनील दांगी ने लाइनमैन अमित लोधी को फोन लगाकर उक्त डीपी की लाइन चालू करवा दी। लाइन चालू होते ही सोनू को तेज करंट का झटका लगया जिससे वह नीचे गिर कर बेहोश हो गया। इस घटना में उसे चोट आई और उसके दोनों हाथ जल गए।

घायल सोनू का इलाज के लिए भर्ती कराया

बताया जा रहा है कि सोनू का कोलारस अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां से उसे शिवपुरी रैफर कर दिया। शिवपुरी में सिद्धिविनायक अस्पताल में भर्ती कराया वहां भी उसे आराम नहीं मिला उसके बाद सुखदेव हॉस्पिटल ले गए जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया। ग्वालियर के एप्पल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया,ग्वालियर से दिल्ली ले जाया गया जहां दिल्ली में उसके दोनो हाथ काटने पडे।

सोनू दांगी ने एसपी महोदय से निवेदन किया है कि उसको जान से मारने का षड्यंत्र इन लोगों के द्वारा किया गया है। पूरे मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करे।